ग्रेटर नोएडा में 9 दिसंबर को लगेगी लोक अदालत, इन मुकदमों का चुटकियों में होगा निपटारा

काम की खबर : ग्रेटर नोएडा में 9 दिसंबर को लगेगी लोक अदालत, इन मुकदमों का चुटकियों में होगा निपटारा

ग्रेटर नोएडा में 9 दिसंबर को लगेगी लोक अदालत, इन मुकदमों का चुटकियों में होगा निपटारा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में 9 दिसंबर को लगेगी लोक अदालत

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के लाखों लोगों के लिए काम की खबर है। आगामी 9 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित जिला न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। इस लोक अदालत को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण और उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा लोगों को जागरूक करने वाली मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाई गई।

काफी मुकदमों का तुरंत निपटारा हो जाता है निपटारा
जिला सूचना अधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के जिला न्यायाधीश अवनीश सक्सेना के द्वारा मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। यह मोबाइल वैन ग्रामीण और शहरी इलाकों में जाएगी। लोगों के बीच लोक अदालत की जानकारी देगी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत में जिले में रहने वाले कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या का समाधान करवा सकता है। इसमें बिजली विभाग से जुड़े मामले और गाड़ियों के चालान समेत काफी मुकदमों का तुरंत निपटारा हो जाता है।

मौके पर ये लोग मौजूद रहे
इस मौके पर अपर जिला जज प्रथम प्रतीक्षा नागर, अपर जिला जज (पोक्सो) चंद्र मोहन श्रीवास्तव, अपर जिला जज (सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण) ऋचा उपाध्याय, एनपीसीएल विभाग के अफसर कपिल शर्मा, मनोज भाटीम, गलगोटिया विश्वविद्यालय एवं ईशान लॉ कॉलेज के पीएलबी विधि छात्र और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के काफी अफसर मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.