नवरात्रि के दिनों में 4 हजार से अधिक परिवार होंगे गाड़ी वाले, धनतेरस पर टूटेगा रिकॉर्ड

Noida and Greater Noida : नवरात्रि के दिनों में 4 हजार से अधिक परिवार होंगे गाड़ी वाले, धनतेरस पर टूटेगा रिकॉर्ड

नवरात्रि के दिनों में 4 हजार से अधिक परिवार होंगे गाड़ी वाले, धनतेरस पर टूटेगा रिकॉर्ड

Google Image | Symbolic Image

Noida/Greater Noida : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में नवरात्रि पर 4 हजार से अधिक गाड़ियां खरीदी जाएंगी। इसको लेकर पहले से बुकिंग कर ली गई है। मिली जानकारी के मुताबिक पूरे जनपद में नवरात्रि के दिनों में 4 हजार से भी अधिक गाड़ियों की डिलीवरी की जाएगी। इसमें सबसे ज्यादा संख्या सीएनजी गाड़ियों की है। वहीं, इलेक्ट्रॉनिक वाहनों को बुकिंग काफी कम हुई है। इसके अलावा काफी ऐसी गाड़ियां भी है, जिनकी बुकिंग करवाने के लिए 8 महीने की वेटिंग है। 
5 Mistakes to Avoid When Taking a Car Loan
कौन-सी कंपनी की कितनी गाड़ियां बुक
सागर मोटर्स के एजीएम सेल्स दीपक वर्मा का कहना है कि जिले में उनके तीन शोरूम है। इन तीनों शोरूम में करीब 750 गाड़ियों की बुकिंग की गई है। रोहन मोटर्स के अधिकारी ने बताया कि मारुति के सभी शोरूम को मिलाकर करीब 1000 गाड़ियों की बुकिंग की गई है। इसके अलावा हुंडई के जनपद में 5 शोरूम है। इन सभी में 500 से ज्यादा गाड़ियों की बुकिंग की गई है। कुल मिलाकर जनपद में नवरात्रि के दिनों में करीब चार हजार गाड़ियों की डिलीवरी होनी है।
Indian women car buyers surveyed part 2 | Autocar Indiaधनतेरस पर ज्यादा होगी बुकिंग
इस बार गाड़ियों की ज्यादा बुकिंग बताई जा रही है, जिसकी वजह से गाड़ियों पर ऑफर नहीं मिल पाएंगे। टाटा मोटर्स में काफी कम ऑफर हैं, लेकिन बाकी गाड़ियों में एक्सचेंज बोनस का ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस बार धनतेरस पर भी गाड़ियों की बुकिंग काफी ज्यादा हो रही है। हालांकि, अभी तक किसी भी कंपनी ने पुष्टि नहीं की है कि धनतेरस पर कितनी गाड़ियों की बुकिंग की गई है। बताया जा रहा है कि 70% बुकिंग नवरात्रि के दिनों में ही होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.