ग्रेटर नोएडा के इस खेल पर देश के बड़े खिलाड़ियों की नजर, दूसरे राज्यों से आए प्लेयर्स

खास खबर :  ग्रेटर नोएडा के इस खेल पर देश के बड़े खिलाड़ियों की नजर, दूसरे राज्यों से आए प्लेयर्स

ग्रेटर नोएडा के इस खेल पर देश के बड़े खिलाड़ियों की नजर, दूसरे राज्यों से आए प्लेयर्स

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : उत्तर प्रदेश सरकार खेलों को बढ़ावा देने का हरसंभव प्रयास कर रही है। फिर चाहे वो किक्रेट हो या दूसरे कोई खेल। इसी तरह का प्रयास प्रदेश सरकार द्वारा ग्रेटर नोएडा में भी चल रहा है। जहां जूनियर और सीनियर टीम कैंप लगाकर अभ्यास कर रही है। बताया जा रहा है कि इन खिलाड़ियों पर देश के बड़े खिलाड़ियों की नजर है। आईये अब आपको बताते हैं कि हम किस खेल की बात कर रहे हैं।

ठंड में पसीना बहा रहे खिलाड़ी 
उत्तर प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन की ओर से गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद जिले में कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन होगा। इसके लिए जिले के चुहड़पुर गांव में जूनियर और सीनियर टीम के गठन के लिए कैंप का आयोजन किया जा रहा है। कोच जितेंद्र नागर ने बताया कि उत्तर प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन की ओर से स्टेट (जोन-बी) कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। गाजियाबाद में 20 से 21 फरवरी तक 33 वीं जूनियर और जिले के चचूला गांव में 23 से 24 फरवरी तक 50वीं सीनियर बालक ओपन स्टेट कबड्डी चैंपियनशिप होगी। 

शानदार प्रदर्शन करने पर मिलेगी टीम में जगह
इसमें 70 प्रदेश के और 85 बाहर के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसकी टीम के गठन के लिए चुहड़पुर गांव में कैंप लगाया गया है। यहां पर 41 खिलाड़ी तैयारी कर रहे हैं। तैयारी के दौरान शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम जूनियर और सीनियर टीम में शामिल किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.