राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी है धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा में कमिश्नर को धमकाया : राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी है धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

राजनीतिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी है धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

Tricity Today | symbolic image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक राजीनितक पार्टी के अध्यक्ष पर स्टेट टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर को धमकाने का आरोप लगा है। इस संबंध में कमिश्नर की तरफ से थाना नॉलेज पार्क में पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह है पूरा मामला 
नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि सहायक आयुत राज्य कर अनुज कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका ऑफिस सेक्टर -148 में है। उन्होंने शिकायत में बताया कि वह अपने कार्यालय में उपस्थित थे। इसी बीच अजय टंडन नामक अधिवक्ता वहां पर आया। उसने खुद को राष्ट्रीय ईमानदार पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया। इस दौरान धारा-32 के तहत सुनवाई होनी थी, जिसमें अजय टंडन उपस्थित थे। इस बीच उन्हें बैठने को कहा गया, लेकिन वह खड़े रहे और उन्हें अपशब्द बोलना शुरू कर दिया। 
 
बोला- तुम सब चोर हो और बेईमान हो 
पीड़ित के मुताबिक उन्होंने कहा कि तुम सब चोर और बेईमान अधिकारी हो।मैं तुम सबको जेल भिजवा दूंगा, नहीं तो मैं जैसे कहता हूं वैसा ही करो। पीड़ित से आरोपी ने कहा कि मेरा काम कर दो अन्यथा मैं इतनी शिकायत करूंगा कि तुम नौकरी कम करोगे, मेरी शिकायतों का जवाब ज्यादा दोगे, और नौकरी करना भूल जाओगे। 

शिकायत करने की दी थी धमकी 
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित का कहना है कि अजय ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि उसने पूरे भारत में काफी लोगों की शिकायत की है। जो लोग उसका काम नहीं करते वो उनकी शिकायत कर देता है। इसके बाद अजय उन्हें और उनके कार्यालय में नौकरी करने वाले अन्य कर्मचारियों को धमकी देते हुए वहां से चला गया। वहीं जब इस मामले में अजय टंडन का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया। 

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि यह घटना 20 दिसंबर वर्ष 2023 की है। घटना की शिकायत मंगलवार को की गई थी। इस मामले में अजय टंडन नामक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.