महिला समेत 4 लोगों ने किया प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा

ग्रेटर नोएडा में फिर भूमाफिया हुए एक्टिव : महिला समेत 4 लोगों ने किया प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा

महिला समेत 4 लोगों ने किया प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा

Tricity Today | Greater Noida

Greater Noida News : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के खोदना खुर्द गांव में प्राधिकरण की जमीन पर अवैध निर्माण का मामला सामने आया है, जो तेजी से तूल पकड़ता जा रहा है। आरोप है कि कुछ स्थानीय लोगों ने प्राधिकरण द्वारा छोड़े गए रास्ते पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है, जो पूरी तरह अवैध है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहायक प्रबंधक राजीव कुमार ने इस अवैध निर्माण को लेकर सूरजपुर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
राजीव कुमार ने बताया कि यह अवैध निर्माण खोदना खुर्द गांव के खसरा संख्या 401 और 402 पर स्थित 12 मीटर चौड़े रोड पर किया जा रहा है, जो प्राधिकरण की योजना के तहत छोड़ा गया था। आरोपियों में सोनू, अमरजीत, परमजीत और कमलेश देवी का नाम सामने आया है। सभी खोदना कला गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। 

प्राधिकरण ने करवाया मुकदमा दर्ज
प्राधिकरण ने इस अवैध निर्माण को पहले भी रुकवाने का प्रयास किया था, लेकिन आरोप है कि आरोपियों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए दोबारा निर्माण कार्य शुरू कर दिया। यह निर्माण प्राधिकरण के नियमों और योजनाओं का उल्लंघन है, और इसे लेकर प्राधिकरण के अधिकारी सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। सहायक प्रबंधक ने पुलिस से इस अवैध निर्माण को तुरंत रोकने और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे