जीएल बजाज में दूसरे ईएसजी कॉन्क्लेव का आयोजन, उद्योग और शिक्षा जगत पर हुई चर्चा

Greater Noida : जीएल बजाज में दूसरे ईएसजी कॉन्क्लेव का आयोजन, उद्योग और शिक्षा जगत पर हुई चर्चा

जीएल बजाज में दूसरे ईएसजी कॉन्क्लेव का आयोजन, उद्योग और शिक्षा जगत पर हुई चर्चा

Tricity Today | जीएल बजाज में दूसरे ईएसजी कॉन्क्लेव का आयोजन

Greater Noida News : जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड रिसर्च (पीजीडीएम) में सर्कुलर इकोनॉमी, लचीला व्यवसाय और विकास में डिजिटलीकरण विषय एक दिवसीय ईएसजी कॉन्क्लेव का आयोजन हुआ। इस आयोजन में कारपोरेट जगत से सपोर्ट टू एग्रो इकोलॉजिकल ट्रांसफार्मेशन प्रोसेस इन इंडिया के प्रोजेक्ट डायरेक्टर उते रिकमन, मुम्बई के प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्थान एसपीजेआईएमआर की प्रोफेसर और डायरेक्टर डीओसीसी डॉ.चंद्रिका परमार ने भाग लिया। 

शैक्षणिक संस्थानों ने पोस्टर प्रदर्शन में हिस्सा लिया
पैनल डिस्कसन में हेयर ओरिजनल्स के फाउण्डर व सीईओ जितेन्द्र शर्मा, दि इनवायरन्मेण्ट एण्ड कंज्यूमर प्रोटेक्शन फाउंडेशन की निदेशिका डॉ.रेखा सिह, महाराष्ट्र बम्बू विकास बोर्ड, नागपुर के (सेवानिवृत) डीएफओ श्रीनिवास मदामुशी एवं जीएल बजाज संस्थान के प्रोफेसर डॉ.एस गोस्वामी ने अपने अनुभवों को साझा किया। इस अवसर पर दिल्ली और एनसीआर के प्रदर्शको ने अपने सतत व्यवसाय का स्टाल लगाकर प्रदर्शन किया। साथ ही जीएल बजाज एवं नॉलेज पार्क के अन्य शैक्षणिक संस्थानों ने पोस्टर प्रदर्शन में बढ़-चढ़कर भाग लिया। 

वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने शुभकामनाएं दी
संस्थान की निदेशिका और मुख्य अतिथि ने सभी पोस्टर प्रदर्शन प्रतियोगिता के विजेताओं, प्रदर्शकों को अवार्ड देकर सम्मानित व प्रोत्साहित किया। कार्यशाला के सफल आयोजन के लिए संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने आयोजन समिति को शुभकामनाएं दी। जीएलबीआईएमआर के निदेशक डॉ.सपना राकेश ने सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि इस आयोजन का उद्देश्य छात्रों को व्यापार जगत की जानकारी प्रदान करना था। जिससे वह अपने व्यावसायिक जीवन में सफल हो सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.