सुंदर भाटी ने करवाई अतीक और अशरफ़ की हत्या? यूपी एसटीएफ़ के सामने सनसनीखेज खुलासा

BIG BREAKING : सुंदर भाटी ने करवाई अतीक और अशरफ़ की हत्या? यूपी एसटीएफ़ के सामने सनसनीखेज खुलासा

सुंदर भाटी ने करवाई अतीक और अशरफ़ की हत्या? यूपी एसटीएफ़ के सामने सनसनीखेज खुलासा

Tricity Today | सुंदर भाटी और अतीक अहमद

Greater Noida News : अतीक अहमद मर्डर मामले में इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। अतीक अहमद की हत्या करवाने में सुंदर भाटी का अहम रोल बताया जा रहा है। जी हां! सुंदर भाटी वही है, जिसको उत्तर प्रदेश के हाईटेक शहर गौतमबुद्ध नगर का कुख्यात बदमाश माना जाता है। सुंदर भाटी इस वक्त उत्तर प्रदेश की सोनभद्र जेल में बंद है। वह लंबे अरसे तक बांदा जेल में भी बंद रह चुका है। अतीक अहमद की गोलियों से भूनकर हत्या करने वाला सनी नाम का आरोपी सुंदर भाटी गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक सनी गैंग का शार्प शूटर है। इन सभी बातों का खुलासा यूपी एसटीएफ की तीनों आरोपियों से की गई पूछताछ में हुआ है।

सुंदर भाटी गैंग के लिए काम करता है सनी
यूपी एसटीएफ की पूछताछ में पता चला है कि अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारों में शामिल सनी मूल रूप से कासगंज का रहने वाला है। वह सुंदर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य और शार्प शूटर है। सनी काफी समय से सुंदर भाटी के लिए काम कर रहा था। सुंदर भाटी इस समय सोनभद्र जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले सनी के साथ लवलेश और अरुण ने मुलाकात की थी। उसके बाद वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई। सन्नी लगातार सुंदर भाटी से मिलने जेल जाता था। मिली जानकारी के मुताबिक हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए अत्याधुनिक हथियार सुंदर भाटी ने मुहैया करवाए हैं।

वारदात के बाद मौके पर लगाए "जय श्रीराम" के नारे
शनिवार की देर रात कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह पूरी घटना लाइव कैमरे के सामने हुई। पत्रकार भी मौके पर मौजूद थे। इतना ही नहीं कुछ पत्रकार अतीक अहमद और उसके भाई से सवाल-जवाब कर रहे थे। उसी दौरान सनी, लवलेश और अरुण मौके पर आए। तीनों ने एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग की। जिसमें दोनों को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया। अतीक अहमद की हत्या करने के बाद तीनों हत्यारोपी "जय श्रीराम" के नारे लगाने लगे थे।

फेमस होने के लिए किया हत्याकांड
तीनों आरोपियों ने प्रयागराज पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उन्हें अतीक और अशरफ के मेडिकल कॉलेज जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने आगे की योजना बनाई। वह सभी फेमस होना चाहते थे। इसलिए स्थानीय पत्रकार बनकर भीड़ में शामिल हुए और दोनों को मौत के घाट उतार दिया। दोनों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

अन्य माफिया में भी मचा हड़कंप
दूसरी ओर अतीक अहमद की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। जो कुख्यात माफिया जेल में बंद है, उनको डर सताने लगा है कि कहीं उनकी भी हत्या ना हो जाए? बताया जा रहा है कि बीती रात को तो मुख्तार अंसारी को नींद भी नहीं आई थी। पूरी रात वह अपनी बैरक में इधर-उधर घूमता रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.