भगवान के घर का ताला तोड़कर दानपात्र से नगदी की चोरी, Video Viral

ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौंसले बुलंद : भगवान के घर का ताला तोड़कर दानपात्र से नगदी की चोरी, Video Viral

भगवान के घर का ताला तोड़कर दानपात्र से नगदी की चोरी, Video Viral

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौंसले बुलंद

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में चोर ने एक मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र से नगदी चोरी कर ली। घटना के बाद शातिर चोर मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 
ये है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गांव में स्थित प्राचीन शिव मंदिर में होली की रात नकाबपोश चोरों ने गेट का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मंदिर की दानपात्र पेटी में रखी नगदी को चोरी कर ले गए। चोरी की यह घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अगले दिन पुजारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सीसीटीवी वीडियो हुई वायरल 
समाज सेवी सुखबीर आर्य ने बताया कि होली के चलते मंदिर का पुजारी अपने गांव गए थे। अज्ञात चोर द्वारा दानपात्र का ताला तोड़कर दानपात्र में रखे पैसे चोरी कर फरार हो गया। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। सुबह मंदिर में पूजा करने पहुंचे श्रद्धालु को चोरी की जानकारी हुई। चोर की वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.