पॉल्यूशन डिपार्टमेंट के अफसर का घर किया खाली, लाखों का सामान चोरी

ग्रेटर नोएडा में चोरों का आतंक : पॉल्यूशन डिपार्टमेंट के अफसर का घर किया खाली, लाखों का सामान चोरी

पॉल्यूशन डिपार्टमेंट के अफसर का घर किया खाली, लाखों का सामान चोरी

Google Image | symbolic image

  • -मकान के बाहर सो रहे कर्मचारियों के मोबाइल भी ले गए आरोपी 
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र में पॉल्यूशन डिपार्टमेंट के एक अधिकारी के निर्माणाधीन मकान पर धावा बोलकर चोर लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। इस दौरान आरोपी मकान के बाहर सो रहे कर्मचारियों के मोबाइल भी चोरी कर ले गए। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

यह है पूरा मामला 
पॉल्यूशन डिपार्टमेंट में अधिकारी ब्रह्मदेव शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि स्वर्ण नगरी के डी ब्लॉक में उनका मकान निर्माणाधीन है। पीड़ित के मुताबिक 12 अप्रैल की रात चोरों ने वहां धावा बोला और उनके घर की तीनों मंजिलों पर लगे बिजली के तार काट कर चोरी कर लिए। चोरों ने वाइब्रेटर मशीन की मोटर और वहां सो रहे कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी चुरा लिये। पीड़ित ब्रह्मदेव शर्मा ने बताया कि उनके घर में दो दिन चोरों ने चोरी की है। 

दो बार की चोरी 
पहली बार 11 अप्रैल को और दूसरी बार 12 अप्रैल को आये। उनके मुताबिक चोरों ने उनके घर से कुछ दूरी पर रहने वाले एक अन्य व्यक्ति के घर पर भी धावा बोला और घर के अंदर बिजली की वायरिंग काट दी। इसी बीच वे लोग जाग गये और चोर मौके से भाग गये। उन्होंने बताया कि निर्माणाधीन मकानों में हो रही चोरी की घटनाओं से स्वर्णनगरी में दहशत का माहौल है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.