कहा- जनता की आकांक्षाओं को करेंगे पूरा, कार्यकर्ता साथियों को दिया जीत का श्रेय

पीएम ने दी हरियाणा चुनाव में जीत की बधाई : कहा- जनता की आकांक्षाओं को करेंगे पूरा, कार्यकर्ता साथियों को दिया जीत का श्रेय

कहा- जनता की आकांक्षाओं को करेंगे पूरा, कार्यकर्ता साथियों को दिया जीत का श्रेय

Tricity Today | पीएम मोदी

Gurugram News : हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 में भाजपा की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा की जनता का आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्हें विश्वास दिलाया की आगे उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। साथ ही कार्यकर्ता साथियों को भी बधाई दी और कहा कि उनके बिना यह जीत संभव नहीं हो पाती।

पीएम मोदी ने पोस्ट कर दी बधाई
पीएम ने लिखा कि हरियाणा का हृदय से आभार, भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर स्पष्ट बहुमत देने के लिए मैं हरियाणा की जनशक्ति को नमन करता हूं। यह विकास और सुशासन की राजनीति की जीत है। मैं यहां के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे। इस महाविजय के लिए अथक परिश्रम और पूरे समर्पण भाव से काम करने वाले अपने सभी कार्यकर्ता साथियों को भी मेरी बहुत-बहुत बधाई! आपने ना केवल राज्य की जनता-जनार्दन की भरपूर सेवा की है, बल्कि विकास के हमारे एजेंडे को भी उन तक पहुंचाया है। इसी का नतीजा है कि भाजपा को हरियाणा में यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है।

जलेबी की फोटो डालने की लोगों ने रखी सिफारिश
पीएम के पोस्ट करने के तुरंत बाद ही लोग अलग-अलग प्रतिक्रियां देने लगे। एक यूजर ने लिखा कि आदरणीय मोदी जी आपसे निवेदन है कृपया अपनी एक फोटो जलेबी खाते हुए डाल दीजिए मजा आ जाये। दूसरे ने लिखा कि यह सच में ऐतिहासिक क्षण है! जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव का होना, विशेषकर आतंकवाद के लंबे समय बाद, एक बड़ी उपलब्धि है। चुनाव आयोग, जम्मू-कश्मीर प्रशासन और सुरक्षा बलों को इस सफलता के लिए बधाई! जनता ने जिस तरह से सक्रियता दिखाई, वह आशा का प्रतीक है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.