अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित दूसरी बार पहुंची कोतवाली,  सवालों की लिस्ट देख घबराईं

तांडव वेब सीरीज मामला: अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित दूसरी बार पहुंची कोतवाली, सवालों की लिस्ट देख घबराईं

अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित दूसरी बार पहुंची कोतवाली,  सवालों की लिस्ट देख घबराईं

Tricity Today | अपर्णा पुरोहित दूसरी बार पहुंची कोतवाली

  • धारा 153A, 295, 505 (1)(B), 505(2), 469, 66, 66F, 67 में दर्ज है मुकदमा
  • हाईकोर्ट ने जांच में सहयोग देने का दिया था आदेश

 

तांडव वेब सीरीज मामले में अमेजन प्राइम इंडिया की हेड अपर्णा पुरोहित अपने वकील के साथ सोमवार दोपहर करीब 2 बजे हज़रतगंज कोतवाली पहुंची। बता दें कि अपर्णा को 8 मार्च को केस के सिलसिले में दूसरी बार पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। लगभग ढाई घंटे की पूछताछ में पुलिस ने अपर्णा के सामने 50 से ज्यादा सवालों का लंबी लिस्ट रखी। अपर्णा ने कोतवाली पहुंच कर बयान दर्ज कराया। इसी मामले में मंगलवार, 9 मार्च को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। 

गत 23 फरवरी को भी दर्ज कराने पहुंची थी बयान
इससे पहले गत 23 फरवरी को अपर्णा पुरोहित अपना बयान दर्ज कराने हजरतगंज कोतवाली पहुंची थीं। अपर्णा के साथ उनका एक बॉडीगार्ड भी था। कोतवाली के गेट से लेकर ऑफिस तक मीडियाकर्मी अपर्णा से लगातार सवाल पूछ रहे थे, लेकिन चेहरे पर मास्क लगाये अपर्णा ने कोई जवाब नहीं दिया था। हाईकोर्ट ने उन्हें आदेश देते हुए लिखा है कि आपके खिलाफ दर्ज केस में जो भी विवेचना में साक्ष्य और बयान मांगे जा रहे हैं, उसमें सहयोग करिये। 

ये था मामला
इसी साल 18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में एक पुलिस इंस्पेक्टर की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इसमें समाज में विद्वेष फैलाने, अशांति फैलाने जैसी तमाम धाराओं के तहत तांडव वेब सीरिज के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। कोतवाली में तैनात एक इंस्पेक्टर ने यह केस अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहरा और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ धारा 153A, 295, 505 (1)(B), 505(2), 469, 66, 66F, 67 में दर्ज कराया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.