कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके अधूरे मिशन को करेंगे पूरे

Lucknow News : कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके अधूरे मिशन को करेंगे पूरे

कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके अधूरे मिशन को करेंगे पूरे

Google Image | कांशीराम की पुण्यतिथि पर मायावती ने दी श्रद्धांजलि

Lucknow News : बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में सोमवार की सुबह पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ कांशीराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
 
​अधूरे मिशन को करेंगे पूरा
बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि बसपा कांशीराम के अधूरे पड़े मिशन को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि बामसेफ, डीएस-4 और बहुजन समाज पार्टी के संघर्ष से जुड़े देशभर में उनके अपार अनुयाइयों को, बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के आत्म सम्मान व स्वाभिमान मूवमेंट को जीवित रखने वाले, कांशीराम की आज पुण्यतिथि पर उनको शत्-शत् नमन व अपार श्रद्धासुमन अर्पित। सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त कर बहुजन समाज को गुलामी और लाचारी के जीवन से निकाल उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने हेतु अपना जीवन और सब कुछ बीएसपी मूवमेन्ट को न्योछावर करने के उनके संघर्ष से यूपी में बीएसपी की चार बार सरकार बनी। यहां सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति की मजबूत नींव पड़ी।

बहुजन नायक कांशीराम
मायावती ने कहा कि ऐसे बहुजन नायक कांशीराम को पूरे देश में बीएसपी के लोगों द्वारा तहेदिल से स्मरण तथा बाबा साहेब के रुके कारवां को गति देने के ऐतिहासिक कार्य के लिए उन्हें अपार श्रद्धा-सुमन अर्पण। कांशीराम आपका मिशन अधूरा, बीएसपी करेगी पूरा’ को लेकर संघर्ष जारी रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.