Amazon और Flipkart ला रहे हैं साल की सबसे बड़ी सेल, जानिए कब से होगी शुरू

Big Festival Sale : Amazon और Flipkart ला रहे हैं साल की सबसे बड़ी सेल, जानिए कब से होगी शुरू

 Amazon और Flipkart ला रहे हैं साल की सबसे बड़ी सेल, जानिए कब से होगी शुरू

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk : हर साल की ही तरह Amazon और flipkart इस साल भी त्योहारों से पहले अपनी बिग सेविंग सेल लाने वाले हैं। जिसका लाभ ग्राहक एक हफ्ते तक उठा पाएंगे।  आपको बता दें कि फेस्टिवल सीजन के दौरान लोगों के घरों में काफी हर्षोल्लास का माहौल रहता है। इस दौरान देश में अलग-अलग त्योहार मनाए जाते हैं। अब आने वाले दिनों में देश के बड़े त्योहार दिवाली को लोग खुशी-खुशी मनाने वाले हैं। इससे पहले ही लोगों के लिए एक खास सेल उनका इंतजार कर रही है, जो 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली है।

flipkart ने एक नयी पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस
इस बार flipkart ने एक नयी पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस VIP लॉन्च की है, जिसमें flipkart के VIP सदस्य फ्लिपकार्ट ऐप के नए फीचर्स और बिक्री का पहले लाभ उठा पाएंगे। यह उन्होंने Amazon प्राइम की ही तर्ज पर VIP सब्सक्रिप्शन शुरू किया है। यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है।

इन पर मिलेंगे बंपर डिस्काउन्ट
Amazon और flipkart  पर आपको लेटेस्ट स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट ऑफर्स मिलेंगे। amazon पर मैक बुक जैसी प्रीमियम लैपटॉप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। मार्केट प्राइज से 30 हज़ार रुपए तक कम रेट में मिल सकते हैं। इस बार सेल में 90 फीसदी तक डिस्काउंट देने का दावा किया जा रहा है। इस सेल में आपको हर प्रोडक्ट पर बम्पर ऑफर मिल सकते हैं। जल्दी कीजिये, सेल के लाइव होने में अभी कुछ ही समय बचा हुआ है, लेकिन Amazon और flipkart कंपनी द्वारा अभी से कुछ प्रोडक्ट की सेल प्राइस को लाइव कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.