ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्रेंच अपार्टमेंट सोसायटी में बिजली संकट

Updated Dec 29, 2019 04:41:02 IST | TriCity Today Reporter

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्रेंच अपार्टमेंट सोसायटी में मंगलवार की सुबह से बिजली संकट चल रहा है। तकनीकी खराबी के कारण नोएडा पावर कंपनी (एनपीसीएल) की बिजली आपूर्ति सोसायटी में नहीं हो पा रही है। पूरी सोसायटी करीब 24 घंटों से जेनरेटर सिस्टम पर काम कर रही है। बीती रात कई घंटे सोसायटी में बिजली ही नहीं थी। रात को लोग पार्क में बैठे रहे।

Photo Credit: 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्रेंच अपार्टमेंट सोसायटी

GREATER NOIDA WEST : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्रेंच अपार्टमेंट सोसायटी में मंगलवार की सुबह से बिजली संकट चल रहा है। तकनीकी खराबी के कारण नोएडा पावर कंपनी (एनपीसीएल) की बिजली आपूर्ति सोसायटी में नहीं हो पा रही है। पूरी सोसायटी करीब 24 घंटों से जेनरेटर सिस्टम पर काम कर रही है। बीती रात कई घंटे सोसायटी में बिजली ही नहीं थी। रात को लोग पार्क में बैठे रहे।


फ्रेंच अपार्टमेंट सोसायटी के पावर हाउस में एक्सचेंज सिस्टम गड़बड़ा गया है। जिसके कारण एनपीसीएल की पावर सप्लाई सोसायटी में नहीं मिल पा रही है। सोसायटी के निवासियों ने बताया कि मंगलवार की सुबह से यह परेशानी हो रही है। सोसायटी में दो जेनरेटर लगे हैं। दोनों से बारी-बारी आपूर्ति करनी पड़ रही है। जेनरेटर गर्म हो जाते हैं तो आराम देने के लिए बंद करने पड़ते हैं। इस दौरान दो-दो घंटों के लिए सोसायटी में बिजली नहीं रहती है।


सोसायटी में तकनीकी कामकाज की जिम्मेदारी जिस कंपनी को दी गई है, उसमें मंगलवार को विश्वकर्मा पूजा का अवकाश था। जिससे तकनीकी सपोर्ट नहीं मिल सका। बुधवार को कंपनी के कर्मचारी आए और तकनीकी खामी दूर करने की कोशिश की जा रही है। इस दौरान सोसायटी में लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

Power crisis in Greater Noida West, French Apartment Society, Greater Noida West, Power crisis in French Apartment Society, Greater Noida Authority