BREAKING: गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले आए, जिले में संख्या 196 हुई

BREAKING: गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले आए, जिले में संख्या 196 हुई

BREAKING: गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले आए, जिले में संख्या 196 हुई

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद में कोरोनावायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को 5 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 196 तक पहुंच गई है। दूसरी ओर बुधवार को 6 मरीज ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए हैं। स्टेट पोर्टल ने गाजियाबाद के खाते में 3 मरीज ज्यादा जोड़ रखे हैं, जिन्हें डिनोटिफाई करने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने राज्य मुख्यालय को मेल किया है। 

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि बुधवार को 5 और संक्रमण के मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 196 हो गई है। हालांकि, अभी तक इनमें से 161 लोगों को स्वस्थ होने के बाद उनके घर भेज दिया गया है। अभी कोविड-19 अस्पतालों में केवल 33 लोगों का इलाज किया जा रहा है। सीएमओ ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान स्वास्थ्य विभाग को 143 टेस्ट रिपोर्ट मिली हैं। जिनमें से 138 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि गाजियाबाद में 18 हॉट स्पॉट हैं। इनमें से 15 रेड जोन हैं। तीन ऑरेंज जोन हैं। इसके अलावा जिले का बाकी पूरा क्षेत्र ग्रीन जोन में शामिल है। सीएमओ के मुताबिक अब तक जिले में 5644 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट किया जा चुका है। इनमें से 5460 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिल चुकी हैं। 

सीएमओ ने कहा, अब केवल 184 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी बाकी हैं। जो टेस्ट रिपोर्ट अब तक स्वास्थ्य विभाग को मिली हैं, उनमें से 5264 नेगेटिव आई हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान स्वास्थ्य विभाग ने 61 और लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.