गाजियाबाद Corona Update: जिले में 86 नए केस आए, एक मरीज की मौत

गाजियाबाद Corona Update: जिले में 86 नए केस आए, एक मरीज की मौत

गाजियाबाद Corona Update: जिले में 86 नए केस आए, एक मरीज की मौत

Tricity Today |

गाजियाबाद में कोरोना वायरस कर मांग लगातार फैलता ही जा रहा है। जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और सरकार की तमाम कवायद नाकाम साबित हो रही हैं। गुरुवार को एक बार फिर जिले में 86 नए केस दर्ज किए गए हैं। जिसके बाद गाजियाबाद में मरीजों की संख्या बढ़कर 1176 तक पहुंच गई है। एक संक्रमित मरीज की मौत भी हुई है। जिसके बाद जिले में वायरस की चपेट में आने के कारण मरने वालों की संख्या 50 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में पिछले 24 घंटों के दौरान संक्रमण की चपेट में 86 लोग और आ गए हैं। एक व्यक्ति की मौत भी हुई है। इसके बाद गाजियाबाद में अब तक 1176 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 50 लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के स्टेट सर्विलांस अधिकारी की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक अब गाजियाबाद जिले में 575 लोगों का इलाज कोविड-19 अस्पतालों में किया जा रहा है। अब तक 551 लोगों को स्वस्थ होने के बाद उनके घर वापस भेज दिया गया है। गुरुवार को 23 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है।

आपको बता दें कि गाजियाबाद अब उन टॉप-5 जिलों में शामिल है, जहां कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा संक्रमण है। बुधवार को तो जिले में 104 मरीज संक्रमण की चपेट में आए थे। बुधवार को पूरे प्रदेश में 700 मरीजों को वायरस का इंफेक्शन हुआ था। उनमें से सबसे ज्यादा संख्या गाजियाबाद में थी। गुरुवार को भी गौतम बुध नगर के बाद गाजियाबाद दूसरे स्थान पर है। गुरुवार को गौतम बुध नगर में प्रदेश के सबसे ज्यादा 143 लोग संक्रमित हुए हैं। जबकि पूरे प्रदेश में केवल 654 लोगों को संक्रमित पाया गया है। इस तरह गाजियाबाद प्रदेश सरकार के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.