ग्रेटर नोएडा: दोस्त की पीटकर हत्या, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा: दोस्त की पीटकर हत्या, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा: दोस्त की पीटकर हत्या, जानिए पूरा मामला

Social Media | प्रतीकात्मक फोटो

सेक्टर ईटा एक में दो दोस्तों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गयाgangaपुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया हैgangaइस मामूली से विवाद में सिर में पत्थर मारकर दोस्त की हत्या कर दीgangaइसके बाद उसे लहूलुहान हालत में पड़ा छोड़कर मौके से फरार हो गए

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ईटा एक में दो दोस्तों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। इस मामूली से विवाद में सिर में पत्थर मारकर दोस्त की हत्या कर दी। इसके बाद उसे लहूलुहान हालत में पड़ा छोड़कर मौके से फरार हो गए। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की धड़पकड़ के लिए छापेमारी शुरू की। पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बताया कि सेक्टर डेल्टा टू में रहने वाला युवक संजय शहर में मजदूरी करता था। सेक्टर ईटा एक में 3 दिन पहले संजय और उसका दोस्त मुकेश एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान मुकेश ने संजय के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इस बीच आरोपी उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात संजय की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। संजय के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। इस मामले में जल्दी ही पुलिस आरोपी के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.