नोएडा जिला अस्पताल के उद्घाटन को लेकर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

नोएडा जिला अस्पताल के उद्घाटन को लेकर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

Social Media | नोएडा जिला अस्पताल के उद्घाटन को लेकर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की सुबह है। नोएडा में नवनिर्मित जिला अस्पताल का उद्घाटन किया है। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिछले 3 वर्षों का कार्यकाल केवल समाजवादी पार्टी की सरकारों में हुए कामों का फीता काटने में गुजरा है। अभी तक उन्होंने अपनी कोई उपलब्धि हासिल नहीं की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की सुबह करीब 10:30 बजे नोएडा के सेक्टर 39 में जिला अस्पताल का उद्घाटन किया इसके करीब आधा घंटे बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है अखिलेश यादव ने लिखा, "वर्तमान मुख्यमंत्री का निष्फल कार्यकाल इसी बात में बीता कि वो काटते रहे सपा के कार्यकाल में हुए कामों का फ़ीता। इसी कड़ी में अब ‘डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल नोएडा’ का उद्घाटन हो रहा है।" शनिवार की सुबह से ही अखिलेश यादव के समर्थक और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस मुद्दे को लेकर पोस्ट कर रहे थे। लोगों ने नोएडा जिला अस्पताल के फोटो पर समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल का फोटो चिपकाकर ट्वीट किए हैं।

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में तमाम परियोजनाओं के उद्घाटन अवसर पर अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के तमाम बड़े नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरा है। अखिलेश यादव पिछले 3 सालों से यही कहते रहे हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यकाल केवल उनके समय में शुरू हुई परियोजनाओं के उद्घाटन करने और फीता काटने में ही गुजर रहा है।

नोएडा में 400 बेड का नया अस्पताल बनाया गया है। जिसमें 250 बेड की सुविधाएं शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुरू की हैं। नए अस्पताल में तीन आईसीयू हैं और 12 वेंटिलेटर भी उपलब्ध हैं। गौतमबुद्ध नगर में यह पहला सरकारी अस्पताल है, जिसमें वेंटिलेटर की सुविधा मुहैया करवाई गई है। इस अस्पताल के निर्माण की परियोजना बहुजन समाज पार्टी सरकार के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती ने बनाई थी। जिला अस्पताल के निर्माण की शुरुआत अखिलेश यादव के कार्यकाल में हुई थी। करीब 6 महीने पहले अस्पताल बनकर तैयार हुआ है। यह परियोजना करीब 5 साल देरी से पूरी हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.