COVID-19 BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में एक और मौत, बड़ी संख्या में संक्रमण के नए मामले आए

COVID-19 BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में एक और मौत, बड़ी संख्या में संक्रमण के नए मामले आए

COVID-19 BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में एक और मौत, बड़ी संख्या में संक्रमण के नए मामले आए

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

स्वास्थ विभाग और जिला प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस का संक्रमण गौतम बुध नगर में थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को एक और मरीज की मौत हो गई है। जिले में 84 लोग और संक्रमण की चपेट में आए हैं। अब गौतम बुध नगर में मरने वाले लोगों की संख्या हो 38 गई है। अब तक 3940 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के स्टेट सर्विलांस ऑफिसर ने शुक्रवार की दोपहर बाद 3:00 बजे संक्रमण के ताजा आंकड़े जारी किए हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि गौतम बुध नगर में पिछले 24 घंटों के दौरान 84 लोग संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 3940 तक पहुंच गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान जिले में एक बीमार की मौत भी हो गई है। अब गौतम बुध नगर में इस महामारी के कारण मरने वाले लोगों की संख्या 38 पहुंच चुकी है। अब जिले के कोविड-19 अस्पतालों में 971 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। अब तक 2931 मरीज ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान 53 मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए हैं।

दूसरी और गौतम बुध नगर जिला प्रशासन ने शुक्रवार की शाम जिले में कंटेनमेंट जोन की सूची जारी की है। शुक्रवार को 57 कंटेनमेंट जोन खोल दिए गए हैं। जिसके बाद अब गौतम बुध नगर में कंटेनमेंट जोन की संख्या 282 रह गई है। वहीं, गुरुवार को नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, रबूपुरा, बिलासपुर, जहांगीरपुर, जेवर, दनकौर और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कंटेनमेंट जोन की संख्या 339 थी। अभी नोएडा, ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की करीब 60 हाउसिंग सोसायटी में 100 से ज्यादा टावर कंटेनमेंट जोन हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.