उधारी के रुपये मांगने पर बीकेयू के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

उधारी के रुपये मांगने पर बीकेयू के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ऊंची दनकौर में रविवार को बीकेयू के जिला अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीडि़त पशु व्यापारी से उधारी के रुपये मांगने गए थे। जिससे गुस्साए आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित ने इस मामले में आरोपी पक्ष के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी है।

क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव निवासी अनित कसाना बीकेयू के जिला अध्यक्ष हैं। उन्होंने बताया कि करीब 6 माह पहले ऊंची दनकौर निवासी एक व्यापारी ने उनके साढ़े 3 लाख रुपये के पशु खरीदे थे। पशुओं के एवज में कुछ रकम पीड़ित को मौके पर ही दे दी। बाकी रकम कुछ दिन बाद देने के लिए कह दिया। पीड़ित का आरोप है कि 6 माह से आरोपी पशु व्यापारी रुपये नहीं दे रहा था। रविवार को पीड़ित आरोपी व्यापारी के घर रुपये मांगने के लिए पहुंचे। 

आरोप है कि इस दौरान आरोपी भड़क गया और गाली-गलौज करते हुए परिवार के लोगों के साथ मिलकर पीड़ित पर फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान पीड़ित ने कोतवाली भागकर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी होने पर बीकेयू के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी पशु व्यापारी के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.