ग्रेटर नोएडा मेट्रो एक्वा लाइन को एक साल पूरा हुआ, कुछ इस तरह मनाई गई वर्षगांठ

ग्रेटर नोएडा मेट्रो एक्वा लाइन को एक साल पूरा हुआ, कुछ इस तरह मनाई गई वर्षगांठ

ग्रेटर नोएडा मेट्रो एक्वा लाइन को एक साल पूरा हुआ, कुछ इस तरह मनाई गई वर्षगांठ

Tricity Today | एक्वा लाइन मेट्रो के एक वर्ष पूरा होने पर रंगारंग कार्यक्रम

एक्वा लाइन मेट्रो का एक वर्ष पूरा होने पर नोएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन (NMRC) ने वर्षगांठ मनाई। दो दिवसीय कार्यक्रम में खेल प्रतियोगिताओं के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। शनिवार को डिपो में आयोजित समारोह में विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया है। 

एक्वा लाइन मेट्रो का उद्घाटन पिछले साल 25 जनवरी को हुआ था। ग्रेटर नोएडा में मेट्रो डिपो में आयोजित समारोह में एनएमआरसी की एमडी रितु माहेश्वरी मौजूद रहीं। दो दिवसीय कार्यक्रम का शनिवार को समापन हो गया। शुक्रवार को खेल प्रतियोगिता हुई थी। इसमें एनएमआरसी के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने भाग लिया। इसमें 100 मीटर, 400 की दौड़, शतरंज, टेबल टेनिस, कैरम, डिस्कस थ्रो और रस्साकसी प्रतियोगिता हुई। 

शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। इसमें एनएमआरसी के कर्मचारियों ने गायन, नृत्य, अभिनय प्रस्तुत किया। विजेताओं को एनएमआरसी की एमडी ने ट्रॉफी और प्रमाण पत्र दिए। जबकि  सांस्कृतिक कार्यक्रम के प्रतिभागियों को उनकी भागीदारी के लिए प्रमाण पत्र दिए गए।

एमडी रितु माहेश्वरी ने एनएमआरसी की आगामी योजनाओं के बारे में बताया। आने वाली मेट्रो लाइनों से केवल नोएडा और ग्रेटर नोएडा के निवासियों के लिए लाभकारी होगा। इससे शहरों की सुंदरता में भी इजाफा होगा। उन्होंने एक वर्ष में एनएमआरसी की ताकत में वृद्धि हुई है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के निवासियों के लिए एक विश्वस्तरीय सार्वजनिक परिवहन है। इस मौके पर एनएमआरसी के कार्यकारी निदेशक पीडी उपाध्याय, मनोज वाजपेयी, आरके सक्सेना, रजनीश पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.