ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमित कपड़ा व्यापारी की मौत

ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमित कपड़ा व्यापारी की मौत

ग्रेटर नोएडा में कोरोना संक्रमित कपड़ा व्यापारी की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

मंगलवार को गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित 2 मरीजों की मौत हो गई है। इनमें से एक ग्रेटर नोएडा के दनकौर में रहने वाले कपड़ा कारोबारी भी शामिल हैं। दनकौर निवासी कोरोना संक्रमित एक कपड़ा व्यापारी की मंगलवार तड़के ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में मौत हो गई। बताया जाता है कि वह पिछले करीब 15 दिनों से कोरोना संक्रमित थे।

दनकौर के निवासी 58 वर्षीय कपड़ा व्यापारी का करीब 15 दिन पहले दनकौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनको स्वास्थ विभाग की टीम ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। जहां उनकी मौत हो गई।  बताया जाता है कि उनके अंतिम संस्कार के लिए परिवार के केवल 7 लोगों को नोएडा के एक श्मशान घाट में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुलाया है। घटना के बाद से घर पर मातम पसरा हुआ है।

आपको बता दें कि मंगलवार को एक बार फिर कोरोना वायरस ने गौतम बुद्ध नगर में पलटवार किया है। मंगलवार को संक्रमण की चपेट में आने के कारण 2 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही 167 लोग और पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद जिले में अब तक इस महामारी की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 3614 हो चुकी है। वहीं अब तक 35 लोग संक्रमण के कारण मर जा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.