गाजियाबाद के लिए बुरी खबर, कोरोना के 8 नए मरीज मिले, जिले में संख्या 82 तक पहुंची

गाजियाबाद के लिए बुरी खबर, कोरोना के 8 नए मरीज मिले, जिले में संख्या 82 तक पहुंची

गाजियाबाद के लिए बुरी खबर, कोरोना के 8 नए मरीज मिले, जिले में संख्या 82 तक पहुंची

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब रविवार को 8 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 82 तक पहुंच गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान स्वास्थ विभाग को 127 रिपोर्ट मिली हैं, जिनमें से 119 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने रविवार की रात रिपोर्ट जारी कर बताया कि कोरोनावायरस से संक्रमित मिले लोग जिले के अलग-अलग इलाकों से हैं। रविवार को 127 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट लैबोरेट्री से आई हैं। इनमें से 10 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई हैं। अब जिले में रेड जोन की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। जबकि दो ऑरेंज जोन हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि अभी 405 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी बाकी हैं। अब तक जिले में पॉजिटिव लोगों की संख्या 82 हो चुकी है। इनमें से 50 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। एमएमजी जिला अस्पताल और राजेंद्र नगर के ईएसआईसी अस्पताल में 31 मरीजों का उपचार चल रहा है।

सीएमओ ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान 71 लोगों के टेस्ट सैंपल लिए गए हैं। अब तक स्वास्थ्य विभाग ने 3204 लोगों के टेस्ट सैंपल लिए हैं। इनमें से 2799 रिपोर्ट मिल चुकी हैं। जिले में लगातार मिल रहे कोरोना वायरस के मरीज प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के लिए सिरदर्द बनते जा रहे हैं। 

दूसरी ओर आम आदमी में दहशत व्याप्त है। हालात पर काबू करने के लिए जिला प्रशासन व्यापक स्तर पर कंटेनमेंट ड्राइव चला रहा है। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन और कोरोनावायरस के फैलने की वजह के बारे में जागरूक कर रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.