BREAKING: गाजियाबाद पर फिर टूटा कोरोना का कहर, पांच लोगों की मौत, 39 लोग और चपेट में आए

BREAKING: गाजियाबाद पर फिर टूटा कोरोना का कहर, पांच लोगों की मौत, 39 लोग और चपेट में आए

BREAKING: गाजियाबाद पर फिर टूटा कोरोना का कहर, पांच लोगों की मौत, 39 लोग और चपेट में आए

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गुरुवार को एक बार फिर गाजियाबाद पर कोरोना वायरस का कहर टूटा है। जिले के 5 लोगों की संक्रमण चपेट में आने के कारण मौत हुई हैं। इनमें से 3 मौत गाजियाबाद के अस्पतालों में हुई हैं। एक मरीज की मौत मेरठ के लाला लाजपत राय अस्पताल में और एक मरीज की मौत ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में हुई है। दूसरी ओर 39 और लोग संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद जिले में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 757 तक पहुंच गया है।

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एनके गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को गाजियाबाद के 4 मरीजों की मौत हो गई है। इनमें से 3 मरीज गाजियाबाद में और एक मरीज की मौत मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में हुई है। ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में गाजियाबाद के 74 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हुई है। उसे अभी स्वास्थ्य विभाग ने जिले में नोटिफाई नहीं किया है। हालांकि गौतम बुध नगर जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक वहां के स्वास्थ्य विभाग ने इस मरीज को क्रॉस नोटिफाइड करके रिपोर्ट गाजियाबाद भेज दी है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान 39 और लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। इनमें से 18 लोगों को प्राइवेट प्रयोगशालाओं ने संक्रमित घोषित किया है। जबकि 21 लोगों को सरकारी प्रयोगशालाओं ने संक्रमित घोषित किया है। अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 757 हो गई है। सीएमओ के मुताबिक अभी तक गाजियाबाद के 14,777 लोगों का टेस्ट करवाया जा चुका है। गुरुवार को जिले में 6 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। अब तक 419 लोग संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। जिले में संक्रमण की चपेट में आने के कारण अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.