ऑटो एक्सपो के लिए ग्रेटर नोएडा मेट्रो के फेरे बढ़ाए गए

ऑटो एक्सपो के लिए ग्रेटर नोएडा मेट्रो के फेरे बढ़ाए गए

ऑटो एक्सपो के लिए ग्रेटर नोएडा मेट्रो के फेरे बढ़ाए गए

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

नॉलेज पार्क-2 मेट्रो स्टेशन पर उतरकर ई-रिक्शा से ऑटो एक्सपो तक जाने की सुविधा मिलेगी

एक्वा लाइन मेट्रो यात्रियों को सीधे ऑटो एक्सपो लेकर जाएगी। ऑटो एक्सपो में जाने के लिए नॉलेज पार्क-2 मेट्रो स्टेशन पर उतरकर कार्यक्रम स्थल पहुंच जाएंगे। यहां से ई-रिक्शा की सुविधा मिलेगी। एनएमआरसी ने मेट्रो की फ्रीक्वेंसी बढ़ा दी है। इस दौरान पीक ऑवर में 6 मिनट पर मेट्रो मिलेगी।

एनएमआरसी की एमडी ऋतु माहेश्वरी ने बताया कि एक्वा लाइन मेट्रो यात्रियों को ऑटो एक्सपो तक ले जाएगी। यात्री नॉलेज पार्क-2 स्टेशन तक जाएं। यहां से कार्यक्रम स्थल 500 मीटर है। यहां से आप पैदल जा सकते हैं। प्रबंधन ने मेट्रो की फ्रीक्वेंसी बढ़ा दी हैं। पीक आवर्स के दौरान 6 मिनट और नॉन पीक आवर्स के दौरान साढ़े मिनट पर मेट्रो मिलेगी।

फिलहाल पीक आवर्स और नॉन पीक आवर्स में साढ़े सात मिनट और 10 मिनट की फ्रीक्वेन्सी है। नॉलेज पार्क-2 से ऑटो एक्सपो तक ई-रिक्शा की सुविधा मिलेगी। यहां 10 ई-रिक्शा यात्रियों के लिए रहेंगे। केवल 10 रुपये में प्रदर्शनी स्थल तक पहुंच जाएंगे। एनएमआरसी ने यात्रियों के लिए सेक्टर-51, सेक्टर-76, सेक्टर-101, सेक्टर-81, सेक्टर-137, सेक्टर-142, नॉलेज पार्क-2, परी चौक, अल्फा-1 और डेल्टा-1 में पार्किंग की सुविधा उपलब्ध कराई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.