जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने खुद को आइसोलेट किया, इस मोबाइल नम्बर पर उपलब्ध रहेंगे

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने खुद को आइसोलेट किया, इस मोबाइल नम्बर पर उपलब्ध रहेंगे

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने खुद को आइसोलेट किया, इस मोबाइल नम्बर पर उपलब्ध रहेंगे

Tricity Today | Jewar MLA Dhirendra Singh

गौतमबुद्ध नगर में जेवर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। दरअसल, विधायक धीरेंद्र सिंह गुरुवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के साथ एक बैठक में शामिल हुए थे। वहीं, जय प्रताप सिंह लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उस कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने शामिल हुई थी। जिसके चलते स्वास्थ्य मंत्री का आज परीक्षण किया गया है और उन्होंने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि वह गुरुवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के साथ बैठक में शामिल हुए थे। जय प्रताप सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनके संपर्क में आने के कारण यह संभावना हो सकती है कि कोरोना वायरस से मुझे भी संक्रमण हो। ऐसे में जन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट करने का निर्णय लिया है। मैं स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की मेडिकल रिपोर्ट आने तक खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखूंगा।

उन्होंने कहा, हालांकि इस दौरान कोई भी व्यक्ति मुझसे संपर्क करने के लिए मेरे मोबाइल नंबर 9412225444 पर संपर्क कर सकता है।

गौरतलब है कि लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में कनिका कपूर के साथ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत दर्जनों की संख्या में विधायकों, नेताओं और अधिकारियों ने शिरकत की थी। अब जब कनिका कपूर को कोरोना वायरस से संक्रमित घोषित कर दिया गया है तो उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हलके में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही गौतमबुद्ध नगर में तीनों विधायक पंकज सिंह, तेजपाल सिंह नागर, ठाकुर धीरेंद्र सिंह, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अनिल सिंह और मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव पर कोरोना वायरस का साया आ गया है। इसी कारण धीरेंद्र सिंह ने खुद को आइसोलेट किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.