BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा में प्रेमी युगल ने जहर खाया, दोनों की मौत

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा में प्रेमी युगल ने जहर खाया, दोनों की मौत

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा में प्रेमी युगल ने जहर खाया, दोनों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

दादरी क्षेत्र के खटाना गांव मैं शुक्रवार को यह घटना हुई है gangaदूसरी ओर गांव में ऑनर किलिंग को लेकर चर्चा जोरों पर हैgangaदोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, शादीशुदा थेgangaपुलिस को अभी तक नहीं मिली है मामले की तहरीर, जांच शुरू की

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। दादरी क्षेत्र के खटाना गांव में एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। दोनों की मौत हो गई हैं। हालांकि, गांव में चर्चा जोरों पर है कि युवक और युवती ने जहर नहीं खाया है। दोनों की परिजनों ने हत्या की है। दूसरी ओर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस का कहना है अभी तक उन्हें किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी है।

जारचा कोतवाली क्षेत्र के खटाना धीरखेड़ा गांव में एक प्रेमी जोड़े की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। परिजनों का कहना है कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। जबकि गांव में ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। दोनों प्रेमी युगल शादीशुदा थे। दोनों के दो-दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जारचा कोतवाली क्षेत्र के खटाना गांव में एक 25 वर्षीय शादीशुदा युवक का गांव की ही एक 22 वर्षीय महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादीशुदा थे और दोनों के दो-दो बच्चे हैं। दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। बताया जा रहा है कि शादीशुदा होने के बावजूद दोनों का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग की भनक किसी तरह परिजनों को लग गई। जिसके बाद परिजनों ने दोनों को लोक लाज का हवाला देकर दूरी बनाने के लिए कहा था। 

इसके बाद दोनों परेशान चल रहे थे। शुक्रवार को युवक बेहोशी की हालत में ग्रामीणों को खेतों में पड़ा मिला है। युवक के मुंह से झाग निकल रहे थे। दूसरी पर इसी स्थिति में महिला घर पर पड़ी मिली। महिला के भी मुंह से झाग निकल रहे थे। ग्रामीणों ने दोनों को गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है।

ग्रामीणों को जहर देकर हत्या की आशंका है

गांव में चर्चा है कि दोनों की जहरीला पदार्थ देकर हत्या की गई है। ग्रामीणों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। दूसरी ओर परिजन आत्महत्या का मामला बता रहे हैं। इस मामले में जारचा कोतवाली पुलिस का कहना है किस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक इस मामले में किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.