पंकज सिंह ने विधायक निधि से एक करोड़ रुपये सीएम और चार माह का मूल वेतन पीएम केयर्स फंड में दिया

Updated Apr 06, 2020 22:30:35 IST | Mayank Tawer

नोएडा के विधायक और उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री पंकज सिंह ने अपनी विधायक निधि से 1 करोड रुपए उत्तर प्रदेश कोविड-19 केयर्स...

पंकज सिंह ने विधायक निधि से एक करोड़ रुपये सीएम और चार माह का मूल वेतन पीएम केयर्स फंड में दिया
Photo Credit:  Tricity Today
MLA Pankaj Singh

नोएडा के विधायक और उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री पंकज सिंह ने अपनी विधायक निधि से 1 करोड रुपए उत्तर प्रदेश कोविड-19 केयर्स फंड में जमा किए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कोरोनावायरस के खिलाफ चल रहे हैं अभियान के लिए इस फंड की स्थापना की है। वहीं, पंकज सिंह ने अपनी 4 महीने की बेसिक सैलेरी प्रधानमंत्री केयर्स फंड को दी है।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा कि इस वक्त देश भीषण संकट का सामना कर रहा है। कोरोनावायरस का संक्रमण महामारी बनकर कर देश के सामने खड़ा है। इस आपदा से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार को आर्थिक मदद की आवश्यकता है। जिसके मद्देनजर मैंने अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित उत्तर प्रदेश कोविड-19 केयर्स फंड में दिए हैं। दूसरी ओर प्रधानमंत्री के रिलीफ फंड में मैंने अपना 4 महीने का मूल वेतन जमा किया है।

आपको बता दें कि देशभर के सांसद और विधायक अपने राज्यों और केंद्र सरकार को इस महामारी से निपटने के लिए आर्थिक संसाधन मुहैया करवा रहे हैं। यह पैसा प्रधानमंत्री राहत कोष के जरिए कोरोनावायरस के खिलाफ चल रहे अभियान पर खर्च किया जाएगा। पंकज सिंह ने कहा मैं सभी सक्षम लोगों से अपील करता हूं कि वह यथासंभव आर्थिक मदद अवश्य करें। इस वक्त प्रत्येक व्यक्ति के सहयोग की आवश्यकता देश को है। सामूहिक योगदान से ही इस आपदा पर विजय प्राप्त की जा सकती है।

Pankaj Singh BJP, Pankaj Singh MLA, MLA Noida, Rajnath Singh, Bhartiya Janta Part, UP BJP, PM Cares Fund, UP COVID Cares fund