गाजियाबाद के लिए राहत भरी खबर, 9 रेड और ऑरेंज जोन की सीलिंग खत्म, List

गाजियाबाद के लिए राहत भरी खबर, 9 रेड और ऑरेंज जोन की सीलिंग खत्म, List

गाजियाबाद के लिए राहत भरी खबर, 9 रेड और ऑरेंज जोन की सीलिंग खत्म, List

Social Media | Demo Picture

इन ऑरेंज जोन में पिछले 14 दिनों से और रेड जोन में पिछले 28 दिनों से कोई पॉजिटिव केस नहीं मिला है।gangaलोगों ने पुलिस और प्रशासन का आभार व्यक्त किया। वहां के निवासियों ने जमकर तालियां बजाईं।gangaप्रशासन ने इन आवास क्षेत्रों को अनसील्ड करने के बाद सोसाइटीज, सेक्टर और कालोनियों में वहां के निवासियों को लाउडस्पीकर से यह सूचना दी।

गाजियाबाद के निवासियों के लिए एक राहत भरी खबर आई है। रेड जोन और ऑरेंज जोन में शामिल किए गए 9 आवासीय क्षेत्रों में सीलिंग समाप्त कर दी गई है। इन आवासीय क्षेत्रों में लागू की गई पाबंदी अभी अब खत्म हो गई हैं। हालांकि लोगों को अभी सामान्य लॉकडाउन के नियमों का पालन करना पड़ेगा। लॉकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ अभी भी कार्रवाई की जा सकती है।

जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक नो एपीसेंटर को अनसील्ड कर दिया गया है। यह ऐसे क्षेत्र हैं जो ऑरेंज और रेड जोन घोषित किए गए थे। इन ऑरेंज जोन में पिछले 14 दिनों से और रेड जोन में पिछले 28 दिनों से कोई पॉजिटिव केस नहीं मिला है। जिसके चलते शनिवार को इन्हें अनसील्ड कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने इन आवास क्षेत्रों को अनसील्ड करने के बाद सोसाइटीज, सेक्टर और कालोनियों में वहां के निवासियों को लाउडस्पीकर से यह सूचना दी।

हाउसिंग सोसायटी, सेक्टरों और कालोनियों के निवासियों ने खुशी मनाई। लोगों ने पुलिस और प्रशासन का आभार व्यक्त किया। वहां के निवासियों ने जमकर तालियां बजाईं। साथ ही जिला प्रशासन ने सोसायटी के लोगों से अपील की है कि कोविड-19 महामारी के चलते कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्ण रूप से अनुपालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें। मास्क और सैनिटाइजर का निरंतर उपयोग करते रहें।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी जिले में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के जिन नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है, उनका पूरी तरह पालन करें। जो लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करेंगे, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इन आवासीय क्षेत्रों की सीलिंग खत्म की गई

  1. बसंत कुंज, संजय नगर, गाजियाबाद
  2. गौर गैलेक्सी अपार्टमेंट, सेक्टर-5, वैशाली
  3. नील पदम कुंज, वैशाली
  4. सेक्टर-4 वैशाली 
  5. सेक्टर-12, प्रताप विहार, गाजियाबाद 
  6. आलोक पार्क, हापुड़ रोड, मोदीनगर 
  7. शालीमार गार्डन एक्सटेंशन वन, साहिबाबाद 
  8. सीकरी नगर नियर अवंतिका कैंपस स्कूल के पीछे 
  9. गार्डेनिया ग्लैमर हाउसिंग सोसायटी, वसुंधरा सेक्टर-3, गाजियाबाद

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.