Ghaziabad: खुद दी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना, 6000 हजार लोग घरों में कैद

Ghaziabad: खुद दी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना, 6000 हजार लोग घरों में कैद

Ghaziabad: खुद दी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना, 6000 हजार लोग घरों में कैद

Tricity Today | Shipra Revera Society

गाजियाबाद के इंदिरापुरम की शिप्रा रिवेरा हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत एक व्यक्ति ने खुद ही आरडब्ल्यूए को फोन करके कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी। बृहस्पतिवार की रात संक्रमित व्यक्ति को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। परिवार को होम क्वारंटाइन किया गया है। दूसरी ओर सोसायटी में रहने वाले 6000 लोग घरों में कैद हो गए हैं।

शुक्रवार को मौके पर पहुंचे एसडीएम ने लोगों से कहा कि जल्द ही गली को सील किया जाएगा। शिप्रा रिवेरा सोसायटी की आरडब्ल्यूए महासचिव पूनम बंसल ने बताया कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने बृहस्पतिवार रात फोन करके खुद ही आरडब्ल्यूए को सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं। वहां पर उनका सैंपल लिया गया था। बृहस्पतिवार रात उन्हें पता चला कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। हालांकि, दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की ओर से एंबुलेंस भेजी गई।

बृहस्पतिवार रात में ही संक्रमित व्यक्ति को इलाज के लिए दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में ले जाया गया। पूनम बंसल का कहना है कि संक्रमित व्यक्ति के परिवार में माता-पिता, पत्नी और बच्चा है। सभी को क्वारंटाइन किया गया है। परिवार से कहा गया है कि घर में रहें। जो भी जरूरत होगी समान घर पर पहुंचाया जाएगा।

पूनम ने बताया कि सोसायटी में करीब छह हजार परिवार रहते है। सोसायटी के सभी गेट बंद कर दिए गए हैं। चार गेट केवल कुछ समय के लिए खोले जा रहे हैं। बृहस्पतिवार को निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम ने सोसायटी को सील करने की बात कही है। वहीं, सोसायटी को सैनिटाइज भी करवाया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.