Ghaziabad: मशहूर होने के लिए खुद को बता दिया कोरोना पॉजिटिव, अब जेल जाएंगे जनाब

Ghaziabad: मशहूर होने के लिए खुद को बता दिया कोरोना पॉजिटिव, अब जेल जाएंगे जनाब

Ghaziabad: मशहूर होने के लिए खुद को बता दिया कोरोना पॉजिटिव, अब जेल जाएंगे जनाब

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद के शास्त्री नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने मशहूर होने के लिए खुद को कोरोना वायरस से पीड़ित बतायाgangaस्वास्थ्य विभाग ने जांच की और रिजल्ट निगेटिव आया है, अब सीएमओ ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है

एक और पूरी दुनिया में लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए जतन कर रहे हैं। कोरोना का नाम तक लेने से डर रहे हैं, दूसरी ओर गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने खुद सिर्फ इसलिए इस महामारी का शिकार बता दिया कि वह सुर्खियों में आ जाएगा। लोग उससे जानने लगेंगे। उसके प्रति सभी सहानुभूति जताएंगे। अब इस व्यक्ति के खिलाफ मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

यह मामला रविवार को गाजियाबाद में सामने आया। शास्त्री नगर के निवासी एक व्यक्ति ने खुद को कोरोना संक्रमण से पीड़ित बताते हुए हलचल पैदा कर दी थी। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने उसे आइसोलेसन वार्ड में भर्ती कर सैम्पल जांच को भेज दिया। रिपोर्ट निगेटिव आने पर उसने डॉक्टरों को बताया कि वह पॉपुलर होना चाहता था। इस वजह से उसने खुद को कोरोना वायरस से पीड़ित बताया है। सीएमओ ने आरोपी के खिलाफ एपेडेमिक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए एसपी सिटी को पत्र लिखा है। 

गाजियाबाद के सीएमओ डॉ एनके गुप्ता ने बताया कि इस व्यक्ति ने खुद को मशहूर करने के लिए कोरोना संक्रमित बताया। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसने यह बात बताई है। आरोपी के खिलाफ एपेडेमिक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए एसपी सिटी को पत्र लिखा गया है। यह बेहद गम्भीर स्थिति है। इससे पड़ोसियों, मिलने वालों और परिवार के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन भी हरकत में आ गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.