ट्रक ने दो भाइयों को कुचला, एक की मौत

ट्रक ने दो भाइयों को कुचला, एक की मौत

ट्रक ने दो भाइयों को कुचला, एक की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद बॉर्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कॉलोनी के सामने दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर मंगलवार दोपहर ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। स्वजन की शिकायत पर पुलिस फरार चालक की तलाश में जुटी है। 

शांति नगर कॉलोनी में रोहित परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे उनका सबसे छोटा पुत्र प्रदीप (22) बड़े भाई लक्ष्मण के साथ बलराम नगर कॉलोनी स्थित बैंक में गया था। वापस घर लौटते समय इंद्रापुरी कॉलोनी के सामने दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल के पीछे बैठे प्रदीप ट्रक के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं बॉर्डर थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि स्वजन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.