गाजियाबाद में दो बड़े हादसे, एक की मौत, पांच घायल

गाजियाबाद में दो बड़े हादसे, एक की मौत, पांच घायल

गाजियाबाद में दो बड़े हादसे, एक की मौत, पांच घायल

Tricity Today | गाजियाबाद में दो बड़े हादसे, एक की मौत, पांच घायल

गाजियाबाद शहर में रविवार की दोपहर दो बड़े हादसे हुए हैं। दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को यह सड़क हादसे हुए हैं। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, पांच घायल हो गए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक रविवार की दोपहर गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन वाले रोड पर नंदी पार्क के पास एक दुर्घटना हुई। एक तेज रफ्तार कार डंफर में घुस गई। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने गाड़ी के गेट तोड़कर वाहन चालक को बाहर निकाला। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि कार में बैठा व्यक्ति तब तक दम तोड़ चुका था। हादसे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

दूसरा हादसा शिप्रा सनसिटी के पास हुआ। यहां एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो कार ने पल्सर बाइक, आटो और रिक्शा में टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने स्कार्पियो सवार को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। कार डिवाइडर में घुस गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। शिप्रा सनसिटी के पास स्कार्पियो सवार ने पल्सर, ऑटो और रिक्शा में मारी टक्कर। पांच लोग घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। इनमें से एक व्यक्ति की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.