BIG BREAKING: गाजियाबाद में दो लोगों की मौत, 19 और चपेट में आए

BIG BREAKING: गाजियाबाद में दो लोगों की मौत, 19 और चपेट में आए

BIG BREAKING: गाजियाबाद में दो लोगों की मौत, 19 और चपेट में आए

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में रविवार को फिर दो लोगों की मौत संक्रमण की चपेट में आने के कारण हो गई है। वहीं, 19 लोग और संक्रमित हुए हैं। अब तक जिले में 625 लोग वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि 392 लोग अब तक ठीक होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं और अब केवल 211 लोगों का इलाज चल रहा है। 

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एनके गुप्ता ने बताया कि रविवार को जिले में 19 लोग संक्रमण की चपेट में आए हैं। दूसरी ओर पिछले 24 घंटों के दौरान जिले के अस्पतालों से 19 लोगों को स्वस्थ करके डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस तरह अब जिले में 211 एक्टिव केस हैं, जिनका अस्पतालों में इलाज चल रहा है। अब तक 625 लोग बीमार पड़े हैं। इनमें से 392 ठीक होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि दो लोगों की हालत बहुत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। वह कई और दूसरी बीमारियों से भी ग्रसित थे। रविवार को इन 2 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद जिले में संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या 22 तक पहुंच गई है। सीएमओ डॉ एनके गुप्ता ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान 328 लोगों का टेस्ट करने के लिए सैंपल प्रयोगशालाओं को भेजे गए हैं। अब तक जिले में 13648 लोगों की जांच की जा चुकी है। 

जिले में 22 मौत हुई हैं। इनमें से 9 लोगों की मौत गाजियाबाद के दो अस्पतालों संतोष मेडिकल कॉलेज और यशोदा अस्पताल में हुई हैं। 11 लोगों की मौत मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में हुई है। एक व्यक्ति की मौत नोएडा के फेलिक्स हॉस्पिटल और एक मौत दिल्ली के लोक नारायण जयप्रकाश अस्पताल में हुई है। गाजियाबाद में अब तक 20 क्रॉस नोटिफाई मरीज मिले हैं। जिनमें एक बिहार, एक हापुड़, एक मेरठ, एक बुलंदशहर, 8 दिल्ली और पांच नोएडा के रहने वाले हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.