UP Board Result 2020: तुम फिजिक्स में फेल हो, पास होना चाहते हो तो मेरे एकाउंट में पैसा भेजो

UP Board Result 2020: तुम फिजिक्स में फेल हो, पास होना चाहते हो तो मेरे एकाउंट में पैसा भेजो

UP Board Result 2020: तुम फिजिक्स में फेल हो, पास होना चाहते हो तो मेरे एकाउंट में पैसा भेजो

Tricity Today | Demo Picture

यूपी बोर्ड की बारहवीं की परीक्षा देकर परिणाम का इंतजार कर रहे एक छात्र के पास गुरुवार को एक फोन आया।gangaकॉलर ने छात्र से कहा तुम फिजिक्स में फेल हो।  कॉलर ने परीक्षा में पास करवाने के नाम पर पैसे की मांग की।gangaछात्र के पिता ने निजामाबाद थाने पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

UP Board 10th 12th Result 2020 :  यूपी बोर्ड की बारहवीं की परीक्षा देकर परिणाम का इंतजार कर रहे एक छात्र के पास गुरुवार को एक फोन आया। कॉलर ने छात्र से कहा तुम फिजिक्स में फेल हो।  कॉलर ने परीक्षा में पास करवाने के नाम पर पैसे की मांग की। फोन करने वाले ने दावा किया कि वह यूपी बोर्ड के प्रयागराज कार्यालय से बोल रहा है। छात्र ने यह बातें अपने पिता को बताईं। उसके पिता ने निजामाबाद थाने पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के गौसपुर घूरी गांव के निवासी धीरेंद्र कुमार ने इस साल फरवरी में आयोजित हुई यूपी बोर्ड परीक्षा 2020 में इंटरमीडिएट की परीक्षा दी है। वह रिजल्ट का इन्तजार कर रहे हैं। यूपी बोर्ड का रिजल्ट 27 जून को घोषित होने वाला है। गुरुवार को सुबह करीब 10 बजे धीरेंद्र के मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा, मैं कम्प्यूटर पर तुम्हारा रिजल्ट तैयार कर रहा हूं। तुम भौतिक विज्ञान में फेल हो। तुम अगर पास होना चाहते हो तो मेरे बैंक एकाउंट में रुपया भेजो। उसके बाद उस व्यक्ति ने अपना एसबीआई का बैंक एकाउंट मैसेज किया। धीरेन्द्र कुमार के व्हाट्सएप पर मार्कशीट भेजकर डिलीट कर दी।

फोन पर रुपया मांगने वाले व्यक्ति ने धमकी दी कि अगर तुमने यह बात किसी से बताई तो तुम्हे तीन साल तक यूपी बोर्ड की परीक्षा में बैठने से रोक दिया जाएगा। धीरेन्द्र घबराया और उसने यह बात अपने पिता को बताई। पिता, धीरेन्द्र को लेकर निजामाबाद थाने पहुंचे और लिखित तहरीर देकर प्रभारी निरीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

प्रभारी निरीक्षक अनवर अली खान ने बताया कि प्रकरण आया है। जांच की जा रही है। बैंक अकाउंट और मोबाइल नम्बर की जांच की जा रही है। शीघ्र इस गैंग का खुलासा कर दिया जाएगा। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.