पिता ने प्रेमी से शादी के लिए मना किया तो युवती ने पिता के खिलाफ दी शिकायत

पिता ने प्रेमी से शादी के लिए मना किया तो युवती ने पिता के खिलाफ दी शिकायत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

प्रेमी से शादी करना चाहती है युवतीgangaपिता ने प्रेमी से शादी करने के लिए मना कियाgangaयुवती ने पिता के खिलाफ ही पुलिस को दी शिकायत

Yamuna City: प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी एक युवती की उसके पिता ने पिटाई कर दी तो युवती इस मामले की शिकायत लेकर शुक्रवार को पुलिस से गुहार लगाने पहुंच गई। युवती ने कोतवाली पहुंचकर हाई वोल्टेज ड्रामा भी किया।

दनकौर क्षेत्र के एक गांव की युवती ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से शिकायत की कि उसके पिता उसके प्रेमी से शादी नहीं करने दे रहे। इसके लिए युवती ने पिता और पड़ोसी पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया। युवती ने बताया कि बुलंदशहर निवासी एक युवक ने दनकौर की डाइट में उसके साथ बीटीसी की ट्रेनिंग की थी। ट्रेनिंग के दौरान ही उसका युवक से प्रेम हो गया। दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए भी राजी हो गए। मामला परिजनों तक पहुंचा। 

युवती का कहना है कि 8 महीने पूर्व परिजनों ने युवक के साथ शादी करने के लिए हामी भर दी थी। लेकिन अब वह शादी नहीं करने के लिए दबाव बना रहे हैं। युवती ने आरोप लगाया कि उसके पिता ने इस मामले को लेकर उसकी पिटाई भी कर दी। इतना ही नहीं युवती ने आरोप लगाया कि पिता और परिजनों के उकसाने पर गांव के एक पड़ोसी युवक ने भी उसकी एक दिन पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत लेकर दनकौर कोतवाली पहुंची युवती ने पुलिस पर परिजनों के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बनाया। इसके लिए युवती ने कोतवाली में हाई वोल्टेज ड्रामा किया। 

इस संबंध में पुलिस का कहना था कि शादी करना या नहीं करना उसका निजी और पारिवारिक मामला है। लेकिन उसके साथ यदि मारपीट हुई है तो वह इस संबंध में जांच कर आवश्यक कार्रवाई करेगी। पुलिस से शिकायत करने के बाद युवती अपने घर लौट गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.