दुकान पर युवती से छेड़छाड़, भद्दे कमेंट का विरोध करने पर दुकानदार को जमकर पीटा

नोएडा में मनचलों के हौसले बुलंद : दुकान पर युवती से छेड़छाड़, भद्दे कमेंट का विरोध करने पर दुकानदार को जमकर पीटा

दुकान पर युवती से छेड़छाड़, भद्दे कमेंट का विरोध करने पर दुकानदार को जमकर पीटा

Google Image | Symbolic Image

Noida News : उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने में जुटी योगी आदित्यनाथ सरकार महिला सशक्तिकरण को लेकर लगातार दावे कर रही है। ऐसे में औद्योगिक नगरी कहे जाने वाले नोएडा में लड़की और महिलाओं से छेड़खानी के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-58 थाना क्षेत्र से सामने आया है। दुकान से सामान खरीद रही एक युवती को कुछ मनचले छेड़ते हैं जब दुकानदार उन्हें इस हरकत के लिए रोकता है तो उन मनचलों ने दुकानदार और उसके बेटे को डंडे से पीटा है। इस मामले में नोएडा के सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज है पुलिस जिसकी जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में आशय कुमार ने बताया कि वह सेक्टर-62 स्थित शहीद भगत सिंह मार्केट में जूते की दुकान चलाते है। रोज की तरह अपनी दुकान पर बैठे थे। कुछ युवतियां चप्पल खरीदने के लिए उनकी दुकान पर आई। इस दौरान सुरेश शर्मा नामक युवक उनकी दुकान पर आकर भद्दे कमेंट्स करने लगा। उन्होंने सुरेश शर्मा को ऐसा करने से मना किया जिसके बाद वह उसे देख लेने की धमकी देता हुआ चला गया। कुछ देर बाद सुरेश शर्मा और प्रदुमन उसकी दुकान पर पहुंचे और उसके साथ गाली गलौज करने लगे। उसने जब इस बात का विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने बेल्ट और डंडों से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

आए दिन करते हैं भद्दे कमेंट्स
पीड़ित ने बताया कि उनका बेटा हिमांशु जब उन्हें बचाने आया तो आरोपियों ने लोहे की रॉड से वार कर उसे घायल कर दिया। झगड़ा होता देखकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ इक्ट्ठा होती देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। दोनों आरोपी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं और आए दिन दुकान पर खड़े होकर भद्दे कमेंट्स करते हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.