कमरे में लहूलुहान मिला शव, पुलिस के उड़े होश

नोएडा में सुसाइड : कमरे में लहूलुहान मिला शव, पुलिस के उड़े होश

कमरे में लहूलुहान मिला शव, पुलिस के उड़े होश

Tricity Today | थाना सेक्टर 49

Noida News : नोएडा में बुधवार देर रात एक व्यक्ति  ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच में पता चला है कि व्यापार में घाटा होने पर चीनी व्यापारी काफी तनाव में चल रहा था। 

ये है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक नोएडा में एक 56 वर्ष के व्यक्ति अपने परिवार के साथ रह रहे थे। बुधवार रात वह परिवार के साथ खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। कुछ देर बाद परिजनों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो कमरे की तरफ दौड़े। वहां उन्होंने व्यापारी को लहूलुहान पड़ा पाया। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में थाना सेक्टर-49 प्रभारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच में पता चला है कि व्यापारी पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.