नोएडा प्राधिकरण में बोर्ड बैठक शुरू, 24 प्रस्तावों पर हो रही चर्चा

BIG BREAKING : नोएडा प्राधिकरण में बोर्ड बैठक शुरू, 24 प्रस्तावों पर हो रही चर्चा

नोएडा प्राधिकरण में बोर्ड बैठक शुरू, 24 प्रस्तावों पर हो रही चर्चा

Tricity Today | बोर्ड बैठक

Noida News : नोएडा प्राधिकरण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। प्राधिकरण में इस वक्त महत्वपूर्ण बोर्ड बैठक जारी है। जिसकी अध्यक्षता वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह कर रहे हैं। बैठक में कुल 24 प्रस्तावों को रखा गया है। जिनमें मुख्य रूप से सिविल और स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। इन प्रस्तावों में संबंधित परियोजनाओं के बजट पास होने की भी संभावना जताई जा रही है।

तीनों प्राधिकरण के सीईओ पहुंचे
बैठक में नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर लोकेश एम, सीईओ रवि कुमार एनजी और यमुना विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉक्टर अरुणवीर सिंह समेत अन्य उच्चाधिकारी मौजूद हैं। इस बैठक में शहर के विकास, स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार और सिविल सुविधाओं की वृद्धि पर अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

किसानों के मुद्दों पर चर्चा
बताया जा रहा है कि इस बोर्ड बैठक में किसानों के मुद्दों पर अहम चर्चा हो रही है। किसान लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर नोएडा प्राधिकरण पर प्रदर्शन कर रहे थे। किसानों की 10% भूमि आबादी और तमाम समस्याएं हैं। इन सभी पर बोर्ड बैठक में चर्चा की जा रही है। इसके अलावा काफी मुद्दों को लेकर सवाल जवाब भी किए जाएंगे। बोर्ड बैठक के बाद जो अंतिम फैसला निकलेंगे, उसको कैबिनेट में भी प्रस्तुत किया जा सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.