अवैध जमीन पर नोएडा प्राधिकरण का एक्शन, करोड़ों रुपये की जमीन कब्जा मुक्त

बड़ी खबर : अवैध जमीन पर नोएडा प्राधिकरण का एक्शन, करोड़ों रुपये की जमीन कब्जा मुक्त

अवैध जमीन पर नोएडा प्राधिकरण का एक्शन, करोड़ों रुपये की जमीन कब्जा मुक्त

Tricity Today | बुलडोजर से कार्रवाई

Noida News : नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर लोकेश एम. अवैध अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन मोड में हैं। सीईओ ने अवैध अतिक्रमण अभियान को गति देने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। इस अभियान के तहत प्राधिकरण की टीम बुलडोजर चला कर तोड़फोड़ कर रही है। मंगलवार को सेक्टर-81 के भूरा गांव में बुलडोजर चलाया है। प्राधिकरण ने चेतावनी दी कि अगर दोबारा यहां निर्माण किया गया तो सख्त कार्रवाई होगी।

3200 वर्ग मीटर जमीन 
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि अभियान के तहत सेक्टर-81 के भूरा गांव में अवैध निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। यह जमीन करीब 3200 वर्ग मीटर के क्षेत्र में फैली हुई थी, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये आंकी जा रही है। वर्क सर्किल 7 की टीम ने बुलडोजर की मदद से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। इस जमीन पर मास्टर प्लान के तहत पार्किंग बनाने की योजना थी। इस दौरान पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोका जा सके।

आगे भी जारी रहेगा अभियान 
अधिकारियों ने बताया कि यह कार्रवाई नोएडा प्राधिकरण की अवैध कब्जों के खिलाफ चल रहे अभियान का हिस्सा है। भविष्य में भी ऐसी कार्रवाइयां जारी रहेंगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अवैध कब्जों की सूचना प्राधिकरण को दें ताकि समय रहते कार्रवाई की जा सके। अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण करने की इजाजत नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.