बेटे के साथ पिता ने भी दिखाई थी दबंगई, बोले-पूरे स्टाफ को मारूंगा 

नोएडा में आप विधायक अमानतुल्ला खान पर केस दर्ज : बेटे के साथ पिता ने भी दिखाई थी दबंगई, बोले-पूरे स्टाफ को मारूंगा 

बेटे के साथ पिता ने भी दिखाई थी दबंगई, बोले-पूरे स्टाफ को मारूंगा 

Tricity Today | आप विधायक अमानतुल्ला खान और उनका बेटा दबंगई दिखाते हुए

Noida News : आप विधायक अमानतुल्ला खान और उनके बेटे व अन्य के खिलाफ थाना फेस 1 में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि नोएडा में मंगलवार सुबह सेक्टर 95 के पेट्रोल पंप पर विधायक के बेटे ने दबंगई दिखाते हुए कर्मचारी से मारपीट की थी। इसके अलावा वहां पहुंचे विधायक अमानतुल्ला ने भी पेट्रोल पंप के मैनेजर और मालिक को धमकाया था। घटना की 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की है। 

यह है पूरा मामला 
दिल्ली के ओखला विधानसभा से आम आदमी पार्टी से अमानतुल्लाह खान विधायक हैं। वह आप पार्टी के चर्चित विधायक हैं और लगातार किसी न किसी विवाद को लेकर खबरों में बने रहते हैं। इस बार उनके बेटे को लेकर खबर सामने आई है। दरअसल, विधायक का बेटा अपने कुछ साथियों के साथ मंगलवार सुबह करीब 9:28 बजे सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा। वहां किसी बात को लेकर विधायक के बेटे और एक पेट्रोल पंप कर्मचारी के बीच बहस हो गई। थोड़ी देर बाद दोनों में मारपीट होने लगी। किसी तरह दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद वहां विधायक अमानतुल्ला दो गाड़ियों में सवार होकर वहां पहुंचे। आरोप है कि विधायक ने भी पेट्रोल पंप के मैनेजर को धमकाया और मालिक को भी धमकी दी। 

विधायक बोले-पूरे स्टाफ को मारूंगा 
पीड़ित विनोद कुमार सिंह का कहना है कि विधायक ने मैनेजर को धमका के बोला की मैं अभी तुम्हे और तुम्हारे स्टाफ को मारने लगु तो तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगे। फिर उसके बाद पेट्रोल पंप मालिक से बात करके बोला की यह पेट्रोल पंप हमारे इलाके में पड़ता है और यहां बिजनेस करने बैठे हो तो बिजनेस करो। 

नोएडा जोन एडीसीपी का बयान 
एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान, विधायक का बेटा (नाम अज्ञात) और दो गाड़ियों में अन्य अज्ञात के खिलाफ धारा 323,504,506 और 427 में केस दर्ज किया गया है। इस पूरे प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के साथ अन्य तथ्य भी इकटठा किए जा रहे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.