सेक्टर-151 में चारदीवारी निर्माण का काम रुका, सुरक्षा को लेकर बढ़ी चिंताएं

नोएडा सीईओ को भेजा पत्र : सेक्टर-151 में चारदीवारी निर्माण का काम रुका, सुरक्षा को लेकर बढ़ी चिंताएं

सेक्टर-151 में चारदीवारी निर्माण का काम रुका, सुरक्षा को लेकर बढ़ी चिंताएं

Tricity Today | Symbolic

Noida News : सेक्टर-151 में रहने वाले लोगों की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बन गया है। छह महीने पहले चारदीवारी बनाने का टेंडर पास हो गया था, लेकिन अब तक काम शुरू नहीं हुआ है। इससे सेक्टर के लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस मामले में आरडब्ल्यूए ने लेकर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने चारदीवारी का काम जल्द से जल्द शुरू करने की मांग की है।

कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल 
आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष बीएस चौधरी ने बताया कि सेक्टर की चारदीवारी का टेंडर छह महीने पहले सफलतापूर्वक पूरा हो चुका है। इसके बावजूद अब तक चारदीवारी का निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हुआ है, जो बेहद चिंताजनक है। चारदीवारी न होने से सेक्टर में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। उन्होंने कहा कि रोज चोरी की घटनाएं हो रही हैं। कुछ गुंडे लोगों को धमकी दे रहे हैं। इससे यहां रहने वाले लोग, खासकर महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग बहुत डरे हुए हैं। वे घर से बाहर निकलने में भी डर महसूस कर रहे हैं।

कोई ठोस कदम नहीं उठाया : बीएस चौधरी
चौधरी ने बताया कि पिछले छह महीनों में वे कई बार इस समस्या के बारे में शिकायत कर चुके हैं। लेकिन अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहा है। आरडब्ल्यूए की मांग है कि चारदीवारी का काम तुरंत शुरू किया जाए। वे चाहते हैं कि सेक्टर के लोगों को जल्द से जल्द सुरक्षा मिले। उनका कहना है कि चारदीवारी बनने से न सिर्फ चोरी और गुंडागर्दी की घटनाएं कम होंगी, बल्कि लोग अपने घरों में ज्यादा सुरक्षित महसूस करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.