डिलीवरी ब्वॉय को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, लाश को…

नोएडा में खौफनाक घटना : डिलीवरी ब्वॉय को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, लाश को…

डिलीवरी ब्वॉय को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, लाश को…

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गांव छलेरा में एक डिलीवरी ब्वॉय की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपियों ने शव को नाले में फेंक दिया। शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक सात अप्रैल को छलेरा गांव में किराये पर रहने वाले एक युवक ने इलेक्ट्रिक सामान का ऑर्डर किया था। युवक द्वारा बताए गए स्थान पर स्वरूप कुमार सामान की डिलीवरी करने के लिए पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने सामान का ऑर्डर करने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि उसने अपने दोस्त को एटीएम से पैसा निकालने के लिए भेज दिया। पैसे के लेनदेन को लेकर युवक और स्वरूप कुमार में कहासुनी होने लगी। इसी दौरान युवक का साथी पैसा लेकर आ गया। विवाद बढ़ने पर युवक और उसके साथी ने डिलीवरी ब्वॉय स्वरूप को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। उसके सिर पर डंडे से भी वार किया। गंभीर रूप से घायल डिलीवरी ब्वॉय ने कुछ ही मिनट में दम तोड़ दिया। इसके बाद मुख्य आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर स्वरूप का शव नाले में फेंक दिया। 

पीएम रिपोर्ट में हुई हत्या की पुष्टि
शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतक को शराब पीने का आदी होने की संभावना जताई थी। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई है। जिस कंपनी में स्वरूप कुमार काम करता था उस कंपनी के पदाधिकारियों से पुलिस पूछताछ करने की बात पुलिस कह रही है। इस संबंध में डीसीपी विद्या सागर का कहना है कि युवक की हत्या की गई है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.