कैंब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप के बाद सैकड़ों अभिभावकों की बढ़ी चिंता, हो सकता है हंगामा

नोएडा में शिक्षा के मंदिर में बैठे हैवान : कैंब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप के बाद सैकड़ों अभिभावकों की बढ़ी चिंता, हो सकता है हंगामा

कैंब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप के बाद सैकड़ों अभिभावकों की बढ़ी चिंता, हो सकता है हंगामा

Tricity Today | कैंब्रिज स्कूल

Noida News : सेक्टर-27 में स्थित कैंब्रिज स्कूल में एक साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप हुआ है। जिसमें पुलिस ने आरोपी को दबोच कर जेल तो भेज दिया, लेकिन इस मामले के बाद सैकड़ों अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि अभिभावक आक्रोशित और चिंता में कैंब्रिज स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन कर सकते हैं। क्योंकि सवाल उनकी बेटी का है। लोग अपनी बहन-बेटी के लिए तो कहीं पर भी लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं, जबकि यह तो वह स्थान है जहां पर शिक्षा दी जाती है। स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, जबकि अब स्कूलों में बच्चियों के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया जाता है।

कैसे हुआ डिजिटल रेप का खुलासा
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वर्तमान में वह परिवार के साथ नोएडा में रहते हैं। उनकी बेटी सेक्टर-27 स्थित कैंब्रिज स्कूल के जूनियर विंग में पढ़ती है। उनकी बच्ची अचानक गुमसुम रहने लगी। स्कूल भी नहीं जा पा रही थी। वह बेटी को डॉक्टर के पास ले गए। वहां पर डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी के प्राइवेट पार्क के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है। जिसको डिजिटल रेप भी कहा जाता है।

डिजिटल रेप करने वाला निठारी निवासी नित्यानंद पहुंचा जेल
डॉक्टर की बात सुनने के बाद परिजनों ने प्यार से घटना के बारे में पूछा तो बच्ची ने बताया कि स्कूल में जो भैया प्लेट देते हैं, उन्होंने दो दिन पहले कुछ चुभाया है। तभी से दर्द हो रहा। किसी को बताने पर मारने की धमकी भी दी थी। स्कूल परिसर में मासूम के साथ यह शर्मनाक हरकत 6 अक्तूबर को हुई। परिजनों ने 10 अक्तूबर को इसकी शिकायत सेक्टर-20 थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने इसी दिन आरोपी कर्मचारी निठारी निवासी नित्यानंद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे दबोच लिया। आरोपी स्कूल में हाउसकीपिंग कर्मचारी है। उसकी भर्ती आउटसोर्सिंग के जरिए कुछ महीने पहले हुई थी।

ट्राईसिटी टुडे के पास आ रहे अभिभावकों के कॉल
इस मामले के सामने आने के बाद अभिभावकों के "ट्राईसिटी टुडे" ने संपर्क किया और बताया कि कुछ दिनों पहले उनकी बच्ची के साथ भी ऐसी घटना हुई, लेकिन क्लास टीचर ने इससे साफ इंकार कर दिया था। क्लास टीचर ने उनसे कहा था कि उनके बच्चे सिर्फ झूठी कहानी बना रहे हैं। अब एक मामला आने के बाद अभिभावक परेशान हो गए और इसकी शिकायत कर रहे हैं। ऐसे में अगर कुछ और मामले निकल कर आते है तो कैंब्रिज स्कूल के खिलाफ हंगामे की स्थिति बन जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.