डिंपल ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखा…आत्महत्या कर रहा हूं 

नोएडा से दर्दनाक खबर : डिंपल ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखा…आत्महत्या कर रहा हूं 

डिंपल ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखा…आत्महत्या कर रहा हूं 

Tricity Today | मृतक की फाइल फोटो

Noida News : नोएडा में सेक्टर 62 स्थित कंपनी टेक्सास बॉय लैब में काम करने वाले एक कर्मचारी का शव फंदे से लटका मिला है। घटना बुधवार रात की है। शव के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस की माने तो सुसाइड नोट में लिखा है कि पिछले करीब 3 महीने से कंपनी ने उसे वेतन नहीं दिया है। जिसकी वजह से वह आत्महत्या कर रहा है। घटनास्थल की जांच के बाद थाना सेक्टर 58 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

तार के जरिए फंदे से लटक रहा था शव 
जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात 10 बजे को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 62 स्थित टेक्सास बॉय लैब कंपनी में काम करने वाले डिंपल कुमार पुत्र नेपाल उम्र 24 वर्ष ने कंपनी के अंदर से सैंपल कलेक्शन रूम में तार से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फील्ड यूनिट ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने जिक्र किया है कि उसे तीन माह से वेतन नहीं मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच के लिए कब्जे में लिया है। 

तीन महीने से पाई-पाई का था मोहताज 
मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला 24 साल का डिंपल कुमार नोएडा में F-60 ग्राम बिशनपुरा सेक्टर 58 में रह रहा था। उसे पिछले करीब 3 महीने से कंपनी से सैलरी नहीं मिली थी। पैसा नहीं मिलने पर उसने कई लोगों से कर्जा ले लिया था। बताया जा रहा है कि कंपनी की तरफ से भी उसे जल्द सैलरी मिलने का आश्वासन मिल रहा था। लेकिन सैलरी नहीं मिलने के कारण वह पाई-पाई का मोहताज हो गया था। 

पढ़िए सुसाइड नोट 
सुसाइड नोट में लिखा कि "कंपनी ने 3 महीने की सैलरी नहीं दी। बीमारी का इलाज कराने लायक पैसे भी नहीं हैं। छोटे भाई मेरी वजह से तू परेशान न होना। तेरा फोकस सरकारी नौकरी पर होना चाहिए। अंत में उसने लव यू जिंदगी लिखकर उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने इस सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि यह कंपनी पूर्व में किसी और प्रबंधन के अंदर काम कर रही थी। कुछ समय पूर्व नया प्रबंधन ने कार्यभार संभाला है, जिसकी वजह से कुछ लोगों को वेतन नहीं मिला है। मृतक के परिजनों की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं की गई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.