नोएडा के दिनेश अवाना को मिली गाजियाबाद की कमान, कांग्रेस ने बनाया प्रभारी 

यूपी उपचुनाव : नोएडा के दिनेश अवाना को मिली गाजियाबाद की कमान, कांग्रेस ने बनाया प्रभारी 

नोएडा के दिनेश अवाना को मिली गाजियाबाद की कमान, कांग्रेस ने बनाया प्रभारी 

Tricity Today | प्रियंका गांधी और दिनेश अवाना

Noida News : उत्तर प्रदेश में जल्द ही होने वाले दस विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर पार्टी ने एक खास रणनीति बनाई है। इसके तहत हर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक प्रभारी नियुक्त किया गया है। नोएडा के वरिष्ठ नेता दिनेश अवाना को गाजियाबाद की कमान मिली है।

विशेष 'वॉर रूम' गया बनाया
दिनेश अवाना के अनुभव और राजनीतिक समझ को देखते हुए उन्हें यह अहम जिम्मेदारी दी गई है। गाजियाबाद एक महत्वपूर्ण सीट है और पार्टी को उम्मीद है कि अवाना के नेतृत्व में वहां अच्छा प्रदर्शन किया जा सकेगा। इस फैसले के पीछे का मकसद हर सीट पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करना है। इसके लिए एक विशेष 'वॉर रूम' बनाया गया है, जहां से चुनाव की रणनीति पर काम किया जाएगा।

चुनाव को लेकर तैयारी शुरू
दिनेश अवाना लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े है और सक्रियता से कार्य कर रहे हैं। इससे पहले भी वह कांग्रेस पार्टी के कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। इस अवसर पर नव नियुक्त प्रभारी ने ट्राइसिटी टुडे से बात करते हुए कहा, “पार्टी ने जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है, उसका वह पूरी ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। आगामी चुनाव में गठबंधन को अधिक से अधिक सीट मिले, इसको लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है।”

अन्य खबरे