बीच सड़क पर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, जेई के पहुंचने से बिगड़ी थी बात 

नोएडा में खूनी संघर्ष : बीच सड़क पर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, जेई के पहुंचने से बिगड़ी थी बात 

बीच सड़क पर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, जेई के पहुंचने से बिगड़ी थी बात 

Social Media | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में सेक्टर 93 स्थित गेझा गांव में मंदिर के पास सीवर डालने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। घटना में चार लोग सिर पर गंभीर चोट लगने से से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची थाना फेस 2 पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना का एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

नोएडा प्राधिकरण के जेई पहुंचे थे सीवर डालने 
पुलिस के मुताबिक गेझा गांव में एक रास्ता है जो मंदिर की तरफ से आता है। उस रास्ते पर एक पक्ष के दो लोगों की दुकान बनी है। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि दुकानें अवैध हैं। उसी दुकानों के पास से एक पक्ष ने प्राधिकरण से सीवर लाइन डालने का अनुमति प्राप्त की है। रविवार को नोएडा प्राधिकरण की टीम एक जेई सीवर लाइन डालने से जुड़े काम को शुरु करने के लिए पहुंचे थे।

ऐसे शुरू हुआ विवाद 
जानकारी पर पुलिस भी पहुंची और रविवार को काम ना करने का अनुरोध किया। बिना फोर्स के कानून व्यवस्था का हवाला देकर ऐसा न करने को कहा। इसी दौरान एक पक्ष के समर्थन में एक किसान संगठन के कुछ लोग आ गए और सीवर लाइन डालने के लिए सड़क तोड़ने के काम का समर्थन किया। इसी दौरान दूसरे पक्ष से विवाद हो गया।

चार लोगों के सिर फूटे
मारपीट में चार लोगों के सिर फूटने के साथ हाथ और पैर में चोट आई है। जिन्हें सेक्टर-110 स्थित स्थानीय सीएचसी में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा है। विवाद के बाद आसपास के थानों की फोर्स भी पहुंची। एसीपी और थाना प्रभारी ने मोर्चा संभाल मामले को शांत कराया। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से मौखिक शिकायत मिली है। सभी से लिखित में शिकायत देने को कहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.