कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये का सामान चोरी कर बेचा, आम्रपाली ग्रुप से जुड़ा है कनेक्शन

सिक्योरिटी गार्डों ने बिल्डर के उड़ाए होश : कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये का सामान चोरी कर बेचा, आम्रपाली ग्रुप से जुड़ा है कनेक्शन

कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये का सामान चोरी कर बेचा, आम्रपाली ग्रुप से जुड़ा है कनेक्शन

Tricity Today | आम्रपाली ग्रुप से जुड़ा है कनेक्शन

Noida News : नोएडा में एक बिल्डर कंपनी के गोदाम से लाखों रुपये का सामान चोरी कर बेचे जाने का मामला सामने आया है। कंपनी के ही चार सिक्योरिटी गार्डों पर चोरी का आरोप लगा है। शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर 113 पुलिस ने तीन नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्टोर कीपर की शिकायत पर एफआईआर
पुलिस को दी शिकायत में रामभरोसे ने बताया कि वह सेक्टर 76 स्थित आम्रपाली क्रिस्टल होम की साइट पर स्टोर कीपर के पद पर कार्यरत हैं। उनके मुताबिक पिछले एक वर्ष से उनके स्टोर से कुछ सामान चोरी हो रहा है। जब सीसीटीवी कैमरा चेक किया गया तो पाया गया कि वहां पर तैनात सियोरिटी गार्ड अजय कुमार, मनोज कुमार, सचिन पांडे और एक अज्ञात व्यति ने स्टोर से चोरी कर रहे हैं।

आरोपियों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर बेचा
स्टोर कीपर का आरोप है कि आरोपी अब तक लाखों रुपये कीमत के केबल,पानी की टोटी व अन्य सामान चोरी कर बेच चुके हैं। जब इस बारे में आरोपियों से पूछा गया तो उन्होंने ड्यूटी पर आना ही बंद कर दिया। कई बार बुलाने पर भी आरोपी साइट पर नहीं आ रहे हैं। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि स्टोर कीपर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी कैमरे में चोरी करके जाते हुए आरोपी कैद हुए हैं। फुटेज को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.