ट्रक का दरवाजा ट्रांसफार्मर से हुआ टच, करंट की चपेट में आने से चालक की मौत

हल्दीराम कंपनी के सामने हादसा : ट्रक का दरवाजा ट्रांसफार्मर से हुआ टच, करंट की चपेट में आने से चालक की मौत

ट्रक का दरवाजा ट्रांसफार्मर से हुआ टच, करंट की चपेट में आने से चालक की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा फेस 3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-68 स्थित हल्दीराम कंपनी के बाहर लोडिंग के लिए इंतजार कर रहे एक ट्रक चालक के ट्रक का दरवाजा पास रखे एक ट्रांसफार्मर से टच हो गया। जिसके कारण ट्रक में करंट दौड़ गया। इस दौरान करंट की चपेट में आने से ट्रक चालक गंभीर रूप से झुलस गया। हादसे के बाद उसके साथियों ने उसे सेक्टर-71 कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी है।

हल्दीराम कंपनी में लोडिंग कराने के लिए आया था चालक
जानकारी के अनुसार, ग्राम रुरिया थाना औछा जिला मैनपुरी निवासी 25 वर्षीय अरजीत पुत्र युदवीर सिंह ट्रक चालक था। बताया गया है कि वह हाल में एसबीटीसी ट्रांसपोर्ट में ट्रक चालक का कार्य कर रहा था। सोमवार को वह नोएडा के सेक्टर 68 स्थित ए-11 हल्दीराम कंपनी में लोडिंग कराने के लिए ट्रक लेकर पहुंचा था। जिसके बाद वह अपनी बारी का इंतजार करने के लिए कंपनी के गेट के बाहर इंतजार कर रहा था। तभी सड़क के किनारे लगे एक बिजली ट्रांसफॉर्मर से उसके ट्रक का दरवाजा टच हो गया। 

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
ट्रांसफार्मर से टच होने के कारण अरजीत के ट्रक में करंट दौड़ गया। इस दौरान करंट लगने से अरजीत गंभीर रूप से झुलस गया। अचानक हुई घटना के कारण मौके पर हड़कंप मच गया। घायल चालक के अन्य साथियों ने आनन-फानन में उसे निजी हॉस्पिटल सेक्टर 71 नोएडा में भर्ती किया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पर थाना फेस 3 पुलिस बल मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.