अमरनाथ यात्रा पर जाने से पहले दो दोस्तों के उड़े होश, मेडिकल चेकअप कराना पड़ा भारी

नोएडा के जिला अस्पताल में बड़ी घटना : अमरनाथ यात्रा पर जाने से पहले दो दोस्तों के उड़े होश, मेडिकल चेकअप कराना पड़ा भारी

अमरनाथ यात्रा पर जाने से पहले दो दोस्तों के उड़े होश, मेडिकल चेकअप कराना पड़ा भारी

Google Image | जिला अस्पताल

Noida News : नोएडा में जिला अस्पताल के गेट पर एक बड़ी घटना सामने आई है। बदमाश एक कार का शीशा तोड़कर नगदी, दो लैपटॉप सहित कीमती सामान चोरी कर ले गए। घटना के समय कार मालिक और उनका दोस्त मेडिकल चेकअप कराने के लिए अस्पताल के अंदर गए हुए थे। पीड़ित की शिकायत पर थाना सक्टर 39 पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

यह है पूरा मामला 
गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में रहने वाले तपेश जायसवाल ने बताया कि 18 अप्रैल को वह अपनी कार से सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल में अपने दोस्त सुमित दुबे के साथ आए थे। उन्होंने गेट पर कार खड़ी की और अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराने चले गए। उन्होंने बताया कि दोनों दोस्त अमरनाथ यात्रा पर जाना चाह रहे थे। इसलिए उन्होंने अपना हेल्थ चेकअप करवाया। इसी बीच चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कार में रखे हुए दो लैपटॉप, लैपटॉप चार्जर, आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आई कार्ड,ड्राइविंग लाइसेंस, डेबिट कार्ड, तीन बैंकों का क्रेडिट कार्ड, 2 डायरी और 4000 नगद चोरी कर लिया। जब वह वापस कार के पास पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। अस्पताल के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.